Categories: International

ये महिला शादी की ड्रेस पहनकर ही करती है हर काम

हर किसी का अलग ही मिजाज होता है। हर किसी का जीने का अपना अलग ही अंदाज होता है। हर कोई अपने हिसाब से ही अपनी जिंदगी को जीने की कोशिश करता है। और ऐसा होना भी चाहिए।

आप अपने हिसाब से अपनी जिंदगी को जीने की चाह रखते हैं, कोशिश करते हैं। ऐसा करने पर आप कभी निराश नहीं होते। और आप अपने जीवन को सुगमता के साथ आगे बढ़ाने लगते हैं।

ये महिला शादी की ड्रेस पहनकर ही करती है हर काम

जिंदगी जीने के कई तरीके होते हैं। हर कोई अपने अपने हिसाब से उस तरीके को याद करता है। अपनी जिंदगी को आगे बढ़ाता है। जिंदगी से जुड़ा एक बहुत अहम बहुत खास पहलू यह है कि लोग अपनी शादी के दिन शादी की ड्रेस को लेकर काफी उत्साहित होते हैं।

बेशकीमती ड्रेस खरीदते हैं। लेकिन होता क्या है, शादी के दिन ही उस ड्रेस का इस्तेमाल किया जाता है। उसके बाद जीवन भर उस ड्रेस को दोबारा कभी नहीं पहना जाता।

वह सिर्फ पैक करके रख दी जाती है। लेकिन आज हम जिस महिला का जिक्र अपनी इस खबर में करने जा रहे हैं उस जिक्र को सुनने के बाद आप भी सोचेंगे कि क्या, हमें भी ऐसा करना चाहिए। जी हां, हो सकता है आप भी ऐसा करने लगे। क्योंकि यह महिला ना सिर्फ एक दिन अपनी शादी की ड्रेस को पहनकर शादी करने पहुंची बल्कि शादी के बाद लगातार अपनी ड्रेस को पहन रही हैं। क्योंकि बेशकीमती ड्रेस होने की वजह से वह ड्रेस का सही इस्तेमाल कर रही हैं।

और अपना हर काम उस शादी की ड्रेस को पहनकर ही करती हैं। चाहे कोई भी काम हो। बाजार जाना हो, जिम जाना हो या फिर स्पोर्ट्स में जाना हो। हर काम अपनी शादी की ड्रेस पहनकर ही करती हैं। और यह महिला इस बात को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। कुछ और बातें हैं इनसे जुड़ी वह भी आपको बताते चलें। महिला का नाम टैमी हॉल है। जो साल 2016 में वह भारत घूमने के लिए आई थीं। यहां आकर उन्हें महसूस हुआ कि वह नए कपड़ों पर या जूते-चप्पलों पर बहुत अधिक खर्च करती हैं।

कुछ दिनों के बाद वह भारत लौट गईं, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने मन बनाया कि वह फालतू की चीजों पर अब और खर्च नहीं करेंगी। तब से उन्होंने ऐसा फैसला किया।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago