Uncategorized

सब इंस्पेक्टर ने स्टूडेंट्स की बढ़ाई हिम्मत, सुरक्षा के तौर पर तैनात रहेंगें सिविल ड्रेस में

पुलिस का जिक्र आते ही हमारे मन में एक ही सवाल उठाता है कि पुलिस ने किसी का चालान काटा होगा या फिर किसी व्यक्ति को किसा केस के चलते परेशान कर रहा होगा। लेकिन फरीदाबाद की 3 नंबर चैकी के इंचार्ज ने स्टूडेंट्स का हौसला अफजाई करने के बाद उनकी सुरक्षा के लिए सिविल ड्रेस में सुबह व शाम के समय होस्टल के बाहर तैनाती भी की जाएगी।
एनआईटी 3 नंबर स्थित ईएसआईसी मेडिकल काॅलेज व अस्पताल के रजिस्ट्रार डाॅक्टर ए के पांडे ने बताया कि उनके यह कोवैक्सीन का ट्रायल चल रहा है। ट्रायल के चलते रिसर्च के लिए उनके पास कई महिला ट्रेनी भी मौजूद है।

सब इंस्पेक्टर ने स्टूडेंट्स की बढ़ाई हिम्मत, सुरक्षा के तौर पर तैनात रहेंगें सिविल ड्रेस में

जोकि एनआईटी 3 नंबर में पीजी पर रहती है। हर रोज की तरह गुरूवार की सुबह करीब 10 बजे दो इंटन पीजी से अस्पताल के लिए निकली थी। दोनों इंटन पैदा अस्पताल की ओर आ रही थी। पीजी से कुछ दूरी चलने के बाद दो युवा किसी वाहन में कहीं से आ रहे थे। जैसे ही वह दोनों युवा उन दोनों इंटन के पास पहंचें तो वह दोनों इंटनस पर अश्लील बाते करने लगे।

जिसके बाद वह जैसे तैसे करके अस्पताल पहुंचे अस्पताल आने के बाद दोनों ने सारी बाते उन्हें बताई। जिसके बाद इंटन की सुरक्षा को लेकर उन्होनें एनआईटी 3 नंबर चौकी के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर सोहनपाल को फोन करके पूरी घटना की जानकारी दी। पुलिस आम तौर पर कहती है कि शिकायत के लिए उनको थाना व चौकी जाना ही होगा। लेकिन इस बार मेडिकल काॅलेज में महिला इंटन होने की वजह से उनका भविष्य खराब नहीं हो| इसी के चलते वह खुद काॅलेज गए। दोनों इंटन पुरी तरह से डरी हुई थी। सबसे पुलिस सब इंस्पेक्टर ने उनको बताया कि वह उनके साथ है। उनको किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होगी।

दोनों इंटन का भरोसा जितने के बाद उन्होंने उनकी पूरी घटना के बारे में पूछा। जिसके बाद उन्होंने अज्ञात युवाओं के खिलाफ शिकायत ले ली है। सब इंस्पेक्टर सोहनपाल ने बताया कि स्टूडेंटस होने की वजह से उनको थाना व चौकी बुलाना अच्छा नहीं होता है। इसलिए उन्होंने खुद आकर सभी घटना की जानकारी ली। उन्होंने दोनों इंटन को आश्वासन दिया है कि सुबह व शाम के समय उनके पीजी हाॅस्टल के पास दो पुलिसकर्मी सिविल ड्रेस में तैनात रहेगें। अगर वह दोनों युवा दोबारा उक्त एरिया में दिखाई देते है तो उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

1 day ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago