निधि समर्पण अभियान की शुरुआत, राम मंदिर निर्माण के लिए कर सकते है दान

जिले में श्री राम मंदिर के निर्माण कार्य के लिए निधि समर्पण अभियान की शुरुआत की गई है, जिसका शुभारंभ साध्वी ऋतंभरा के द्वारा किया गया। निधि समर्पण अभियान के तहत समाज के वे लोग जो राम मंदिर निर्माण के लिए दान देना चाहता है वो इस अभियान में हिस्सा ले सकते है।

देश भर में इस अभियान के तहत प्रांतीय कार्यालय खोलने की शुरुआत की गई जिसके तहत पहला कार्यालय सेक्टर- 28 में खोला गया है। प्रांतीय कार्यालय का उद्घाटन साध्वी ऋतंभरा द्वारा किया गया है। श्री राम मंदिर के निर्माण के ‌लिए निधि समर्पण अभियान का शुभारंभ करने आई साध्वी ऋतंभरा ने कहा,

वेब सीरीज तांडव में हमारे देवी देवताओं को लेकर बकवास करेगा। हिंदू समाज उसके लिए तांडव करेगा।

निधि समर्पण अभियान की शुरुआत, राम मंदिर निर्माण के लिए कर सकते है दान

ऐसी मानसिकता वाले यहां टिक नहीं सकते, क्योंकि हमने बहुत झेला है और बहुत झेलते हैं, लेकिन कभी-कभी हमारी सहिष्णुता को सामने वाला कायर समझता है, जो उचित नहीं है। जब ज्यादा रगड़ा जाता है तो चंदन से भी आग पैदा होती है। ऐसी परिस्थितियों में हिंदू समाज को ना लाया जाए तो ही ठीक होगा। साध्वी ऋतंभरा ने कहा कि ऐसे लोगों की दुकानदारियां बंद करेंगे।

साधु संत इसका और सज्जन शक्तियां इसका विरोध करती हैं, पर हमारा विरोध मुखर नहीं होता इसलिए ऐसे लोग दुस्साहस करते हैं। साध्वी ऋतंभरा ने आगे कहा कि श्री राम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण के लिए पूरे विश्व के राम भक्त उत्साहित हैं और सभी लोग अपना समर्पण श्रीराम तक पहुंचाना चाहते हैं। अर्पित करना चाहते हैं। सारा समाज व्याकुल है आतुर है।

हम जन जन तक पहुंचें, हर हृदय के द्वार को खटखटाएं, इसके लिए हम आएं हैं। इस अवसर पर विश्व हिन्दू परिषद के प्रदेशाध्यक्ष रमेश गुप्ता, प्रांत अभियान प्रमुख राकेश त्यागी, प्रांत समिति सदस्य संजीव खेमका उपस्थित रहे।

क्या कहना है दानकर्ताओं का

जब इस विषय में दान दाताओं से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वह राम मंदिर निर्माण में दान देकर अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहे है। रेनू अग्रवाल ने बताया कि राम मंदिर में दान करके उन्हे बहुत खुशी हो रही है, इतना ही नहीं उन्होंने अपनी तुलना गिलहरी से भी को और बताया कि यह बहुत पुण्य का काम है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago