Categories: CrimeFaridabad

हत्या कर शव को दूसरे की छत पर फैंका, छत पर पाॅलीथिन में पैक मिली युवती का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए बीके अस्पताल भिजवाया

सीपी ओ पी सिंह की पाठशाला के बाद भी जिले में क्राइम का कम होता नजर नहीं आ रहा है। जिले में हर दूसरे दिन कोई कोई हत्या का मामला देखने को मिल रहा है। किसान आंदोलन के चलते पुलिस जिले में जगह जगह तैनात होने के बावजूद भी हत्या या फिर यू कहें क्राइम का होते नजर आ रहे है।

इसी कड़ी में शनिवार को चावला कॉलोनी में स्थित एक मकान में युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। जिसके बाद आसपास रहने वाले लोगों को उक्त एरिया में रहने से डर लगने लगा।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मकान की छत पर युवती की हत्या करने के बाद शव को पॉलीथीन में पैक करने के बाद लोहे के ड्रम में डाल दिया और उसके ऊपर पीओपी कर दी। ताकि किसी को इस बारे में पता नहीं चल सके। जिसके बाद शनिवार को आस पास रहने वाले लोगों को बदबू आने पर मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी।

हत्या कर शव को दूसरे की छत पर फैंका, छत पर पाॅलीथिन में पैक मिली युवती का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए बीके अस्पताल भिजवाया


थाना सिटी से मिली जानकारी के अनुसार चावला कॉलोनी निवासी सचिन जैन ने बताया कि उनके मकान के पास में भूपेंद्र वशिष्ठ अपने परिवार के साथ रहते है। शनिवार की दोपहर को भूपेंद्र वशिष्ठ को मकान की छते से तेज बदबू आने लगी। बदबू की जांच करने के लिए वह छत पर गए। जहां पर उन्होंने पाया कि छत पर रखेे ड्रम से यह बदबू आ रही थी।

उन्होंने ड्रम को देखा तो वह ऊपर से बंद था। लेकिन उसको हिलाने के बाद उनको पता चला कि वब बहुत ही भारी था। जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर चावला कॉलोनी पुलिस चैकी इंचार्ज राजकुमार पुलिस टीम के साथ मकान की छत पर पहुंच गए। छत पर पहुंचने पर उन्हें भी बहुत तेज बदबू आई। जिसके बाद पुलिस के द्वारा ड्रम को नीचे पलट दिया। ड्रम में से पैक पॉलीथीन बाहर आ गई।

पुलिस ने जांच की तो उसमें इंसानी शव दिखाई पड़ा। काफी पुराना होने पर शव गली सड़ी हालत में था। शव के बारे में मकान मालिक से पूछताछ की गई। लेकिन उनको भी इसकी कोई सूचना नहीं थी। भूपेंद्र के मकान की छत सचिन जैन के मकान से मिली हुई हैं। पुलिस ने सचिन जैन को बुलाकर शव के बारे में पूछताछ की तो उन्होंने भी कहा कि उनको कोई जानकारी नहीं है। जिसके बाद पुलिस टीम ने क्राइम ऑफ सीन और फोरेंसिक लैब को बुलाया।

पॉलीथीन हटाकर चेक किया तो उसमें एक महिला का शव मिला। जिस पर पुलिस ने फिर से मकान मालिकोें से पूछताछ की। महिला के शव को देखने के बाद सचिन जैन ने बताया कि उनके मकान में करीब 2 महीने पहले नेपाली मूल का राहुल नामक युवक किराए पर रहने के लिए आया था। उसके साथ एक 25 साल की महिला भी थी। लेकिन 15 जनवरी को राहुल ने मकान खाली कर कर चला गया। जिस पर पुलिस को शक हो गया कि राहुल ही अपनी पत्नी की हत्या कर फरार हो गया है। पुलिस का माना जा रहा है दोनों मकानों की छत मिली होने की वजह से हत्या करने के बाद शव को दूसरी छत पर छोड़कर फरार हो गया। इस बारे में एसीपी जयवीर राठी ने बताया कि शव के पास से आधार कार्ड का फोटोस्टेट मिला है। आधार कार्ड के अनुसार उक्त मृतक महिला का नाम इंदिरा है। पुलिस ने फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बीके अस्पताल भेज दिया है। मृतका की शिनाख्त होने के बाद उसका डीएनए टेस्ट कराया जाएगा।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 hours ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago