दोस्त दोस्त ना रहा, कहासुनी के चलते सीवर लाइन में फैंका, लेकिन पानी नहीं होने की वजह से बच गया

अगर आप अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने के मूड में हो, तो आपके लिए यह खबर काफी फायदेमंद होगी। क्योंकि आज के समय में दोस्त दोस्त ना रहा। पार्टी करने के दौरान कई बार दो दोस्तों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो जाती है।

जिसके चलते एक दूसरे के साथ मारपीटाई भी कर लेते है। ऐसा ही एक मामला गुरूवार को थाना सदर में आया है। लेकिन इसमे मारने की नियत से एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को सीवर लाइन में फैंक दिया। लेकिन सीवर लाइन में पानी नहीं होने की वजह से वह बच गया।

दोस्त दोस्त ना रहा, कहासुनी के चलते सीवर लाइन में फैंका, लेकिन पानी नहीं होने की वजह से बच गया


थाना सदर से मिली जानकारी के अनुसार गांव दयालपुर निवासी विनोद ने बताया कि बुधवार देर शाम को वह अपने दोस्त भूपेंद्र सिंह के साथ पार्टी करने के लिए आईएमटी एरिया में गए। उन्होंने बताया कि उनको दोस्त गांव मुजैड़ी का निवासी है। पार्टी के दौरान वह दोनों एक साथ नशा भी कर रहे थे। नशा करने के दौरान उनकी किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई।

जिसके बाद भूपेंद्र ने विनोद के साथ मार पीटाई कर उसको जान से मारने के नियत से किसी तेजधार चीज से हमला कर घायल कर दिया। उसके बाद उसको पूरी तरह से जान से मारने की नियत से कट्टा में बंद करके आईएमटी के पास वाली सीवर लाइन में फेंक दिया। लेकिन नशे में धुत होने की वजह से भूपेंद्र को पता नहीं था कि उक्त सीवर लाइन में पानी नहीं है।

सीवर लाइन में पानी नहीं होने की वजह से विनोद बच गया। जिसके बाद विनोद में मदद मांगने के लिए चिल्लाने लगा। विनोद की आवाज सुन कर वहां से गुजरने वाले अज्ञात व्यक्ति ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस को सूचना देने के बाद कुछ समय के बाद थाना सदर की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने विनोद को सीवर लाइन से बाहर निकाला। थाना सदर प्रभारी अर्जुनदेव का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है। आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्दी ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago