जिले का यह बाइक शोरूम जो कस्टमर को देता है ब्रेकफास्ट राइड, आप भी बन सकते है इस राइड का हिस्सा

अगर आप मोटरसाइकिल खरीदने की योजना बना रहे है तो आप जावा मोटरसाइकिल से खरीद सकते है। क्योंकि जावा मोटरसाइकिल के कस्टमर को हर महीने ब्रेकफास्ट राइड दी जा रही है।

जिले का यह बाइक शोरूम जो कस्टमर को देता है ब्रेकफास्ट राइड, आप भी बन सकते है इस राइड का हिस्सा

रविवार 7 फरवरी को जावा मोटरसाइकिल के कस्टमर को अरावली की पहाड़ियों में बसे झील तक लेकर गए। जहां पर कस्टमर को काफी पसंद आया।

एनआइटी स्थित जावा मोटरसाइकिल के डायरेक्टर दीपक चावला ने बताया उनके द्वारा उनके कस्टमर को हर महीने ब्रकेफास्ट राइड दी जाती है।

उन्होंने बताया कि इस रविवार को उनके 50 कस्टमर को राइड पर लेकर गए।जिसमें उनके द्वारा सभी कस्टमर को ब्रेकफास्ट दिया गया। उन्होंने बताया कि उनके पास जो बाइक है वह ऑफ राइडिंग बाइक होती है। जोकि पहाड़ी इलाके पर ट्रेकिंग करते हुए।

उन्होंने बताया कि इससे उनके कस्टमर के साथ बहुत अच्छी संबंध बनते है। जिसके चलते ज्यादा से ज्यादा कस्टमर उनके साथ जुड़ते भी है।

उन्होंने बताया कि उनकी टीम रविवार को सुबह करीब साढे़ छह बजे निकले थे। सात बजे के करीब वह उनकी टीम गंतव्य पर पहुंचे। वह राइड व झील में नहाने के बाद करीब 8 बजे वापिस फरीदाबाद के निकल गए।

ऑफ राइडिंग बाइक ही जा सकते है


दीपक ने बताया कि पहाड़ी इलाके में जाने के लिए ऑफ राइडिंग बाइक सबसे खास होती है। क्योंकि यह बाइक पहाड़ी पर आसानी से चल सकती है। जिस जगह रविवार को वह गए थे।

वह सिर्फ ऑफ राइडिंग बाइक ही जा सकती है। अगर किसी व्यक्ति को वहा जाना है तो उनको करीब 3 किलो मीटर तक पैदल जाना होगा। क्योंकि पहाड़ी इलाका होने की वजह से वहां कार व अन्य बाइक नहीं जा सकती है।

हर महीने लेकर जाते है कस्टमर को


दीपक चावला ने बताया कि उनके द्वारा हर महीने कस्टमर के लिए एक ना एक टूर को प्लान करते है। पिछले महीने वह सोनीपत के धर्म कर्म ढाबा गए थे। वहीं उस्से पहले वह पलवल की सड़क पर राइक के लिए गए थी।

इन सभी राइड पर जावा मोटरसाइकिल की ओर से ही ब्रेकफास्ट करवाया जाता है। कस्टमर को एसएमएस के जरिए पहले अवगत करवा दिया जा है कि वह कब और कहां जा रहे है। जिसके बाद कस्टमर के द्वारा कंर्फम की जाती है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago