Categories: Uncategorized

भारतीय पुलिस फ़ोर्स के इन ऑफिसर के सामने बॉलीवुड एक्टर्स भी लगते है पानी कम ,देखें तस्वीरे

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हम अभिनेताओं को अलग- अलग रूप में एक्टिंग करते हुए देखते है। कभी डॉक्टर तो कभी पुलिस अफसर, और वो अपनी किरदार को बखूबी अच्छे तरीके से निभाते है।

वहीं अगर रील दुनिया से हट कर रियल की बात करें तो हमारे देश की रक्षा के लिए और हमारे सुरक्षा के लिए पुलिस ऑफिसर हमेशा तैयार रहते है। पुलिस के जज्बे को जितना सलाम करें उतना कम है। क्योंकि पुलिस की ड्यूटी बहुत ही कठिन होती है। 

भारतीय पुलिस फ़ोर्स के इन ऑफिसर के सामने बॉलीवुड एक्टर्स भी लगते है पानी कम ,देखें तस्वीरे

वहीं आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने जा रहे है कि हमारे देश कुछ ऐसे पुलिसकर्मी है जो काम के साथ साथ बेहद हैंडसम है और सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है।

तो चलिए आपको भी उन पुलिसकर्मियों से रूबरू करवा देते है। सचिन अतुलकर, ये राजधानी भोपाल के पुलिस हेडक्वार्टर में सेवाएं दे रहे है। लेकिन, जितनी ख्याति इन्हें पुलिस महकमे से मिली है।

सचिन अतुलकर

उससे कई ज्यादा ख्याति इन्हें युवाओं में फिटनेस आइकन के रूप में मिली है। 2007 बैच से पास आउट मध्य प्रदेश के IPS सचिन अतुलकर फिटनेस के मामले में पुलिस डिपार्टमेंट के अफसर-कर्मचारियों के आइकॉन हैं।

महज 22 साल की उम्र में आईपीएस बनने वाले अतुलकर ने अपनी ज्वाइनिंग के बाद से ही युवाओं बीच काफी लोकप्रियता हासिल कर ली थी। यही वजह है कि उनका अंदाज किसी फिल्मी स्टार की तरह नजर आता है।

रूबल धनखड़

रूबल धनखड़ जो की दिल्ली में पुलिस विभाग से कांस्टेबल है और इनकी भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फोल्लोविंग है। बता दे रूबल टीवी के फेमस रियलिटी शो रोडीज़ के एक्स 4 संस्करण में भी देखे गये थे जिसके बाद इन्हें काफी ज्यादा लोकप्रियता हांसिल हुई थी।

किशोर डांगे

किशोर डांगे महाराष्ट्र पुलिस फोर्स में कॉन्सटेबल के पद पर तैनात हैं। पुलिस में नौकरी के साथ-साथ किशोर डांगे बॉडी बिल्डिंग भी करते हैं। यहां तक कि वो देश-विदेश की कई बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में खिताब जीत चुके हैं।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago