Categories: FaridabadGovernment

वार्ड नं-34 के पार्षद कुलवीर सिंह तेवतिया ने ग़ुस्से में फाड़ी बजट की कॉपी, कहा नगर निगम के सारे काम रुके हुए है

सोमवार को नगर निगमायुक्त की अध्यक्षता में निगम सदन की बजट बैठक हुई। इस बजट बैठक में सभी पार्षदों ने अपने अपने क्षेत्र की समस्या बताई। सभी पार्षदो ने निगम कमिशनर यशपाल यादव से 2 करोड़ रुपए की मांग की।

पार्षद कुलवीर सिंह तेवतिया ने नगर निगम सदन की बजट बैठक में हंगामा कर दिया। हंगामें का कारण यह रहा कि कुलवीर के वार्ड नंबर- 34 में विकास कार्य अटके हुए है। सीवर के ढक्कन खुले पड़े है जिसके चलते प्रीतिदिन कोई न कोई व्यक्ति दुर्घटना का शिकार हो जाते है।

वार्ड नं-34 के पार्षद कुलवीर सिंह तेवतिया ने ग़ुस्से में फाड़ी बजट की कॉपी, कहा नगर निगम के सारे काम रुके हुए है

इस पर किसी भी अधिकारी का ध्यान नहीं जाता। वार्ड नंबर- 34 में सड़क खुदी पड़ी है जिसके कारण लोगो को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पार्षद कुलवीर तेवतिया ने बजट की प्रति फाड़ कर विरोध जताया विकास कार्यों के लिए जो 1- 1 करोड रुपए पार्षदों को दिए जाने थे।

वह अभी तक उनको नहीं मिले हैं। उन्होंने बैठक में सेक्टर-7 सीवर लाइन का मुद्दा उठाया। सड़क में सीवर लाइन डालने का काम 70% तक पुरा हो गया है परन्तु 30% काम होना बाकी है। उन्होंने बताया कि अब तक ठेकेदारों को उनकी बकाया राशि भी तक नहीं दी है तो कहा से अटके हुए काम पुरे होंगे।

हमारे बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि वैसे तो स्वच्छ भारत की बात होती है परन्तु दूसरी ओर सफाईकर्मियों पर ना तो झाड़ू है और न ही नालियों की सफाई करने के लिए औजार है। तो कहा से भारत स्वच्छ होगा। उन्होंने कहा की सफाईकर्मी सीवर साफ़ भी नहीं करते और नगर निगम सारे क्षेत्र को साफ करने की हुंकार भरता रहा है।

उन्होंने बताया की गांव सींही में पानी की लाईन अधूरी पड़ी है जिसके चलते सारे रास्ते मे कीचड हो गयी है। कीचड़ से फिसलकर बच्चे और बुजुर्गो को काफी चोटे भी आई है। जब कुलवीर सिंह तेवतिया से पूछा गया कि आपको बजट की कॉपी फाड़ने का कोई मलाल तो नहीं है तो उन्होंने बताया कि गुस्से में इंसान आपा खो देता है और मेरे वार्ड की समस्या नहीं सुनी जा रही थी तो मुझे गुस्सा आ गया। मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago