Categories: CrimeFaridabad

सूरजकुंड जंगल में पेड़ पर लटका मिला शव, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की कार्रवाही

हर रोज की तरह सुबह के समय युवक दुख देने के लिए गुड़गांव के लिए निकला था। लेकिन दोपहर तक वापस नहीं आने पर परिजनों को चिंता सताने लगी। जिसके बाद परिजन युवक को ढूंढने के लिए सूरजकुंड गुरुग्राम रोड पर जा पहुंचे।

जहां पर सड़क के किनारे युवक की बाइक खड़ी मिली। बाइक को देखने के बाद युवक की तलाश करते हुए परिजन सूरजकुंड के जंगल में जा पहुंचे।

जहां पर कुछ दूरी पर युवक का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सूरजकुंड जंगल में पेड़ पर लटका मिला शव, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की कार्रवाही

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव फरीदपुर के रहने वाले वीरेंद्र ने बताया कि उनका बड़ा भाई सत्य प्रकाश पिछले 2 साल से गुड़गांव के सेक्टर 56 में दूध देने का कार्य करता है। वह हर रोज सुबह के समय दूध देने के लिए जाते हैं।

वह 10:00 से 11:00 तक दूध देकर वापस घर को आ जाते हैं। लेकिन 14 मार्च को सुबह के समय दूध देने के लिए वह घर से निकले थे। लेकिन शाम तक जब वह घर पर वापस नहीं आए तब उनको चिंता सताने लगी। जिसके बाद गांव वासी व परिजन सत्य प्रकाश को ढूंढने के लिए सूरज कुंड गुड़गांव रोड पर गए।

जैसे ही रहे सूरजकुंड गुड़गांव रोड के पास पहुंचे, तभी उन्होंने देखा कि सत्य प्रकाश की बाइक सड़क के किनारे खड़ी हुई है। बाइक के आसपास सत्य प्रकाश नहीं थे। सत्य प्रकाश को ढूंढते हुए परिजन व गांव वासी सूरजकुंड के जंगल में जा पहुंचे।

जहां पर कुछ ही दूरी पर एक पेड़ से सत्य प्रकाश का शव लटका हुआ मिला। जिसके बाद इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के बीके अस्पताल में रखवा दिया। जहां शव का पोस्टमार्टम करने के बादपरिजनों को सौंप दिया गया है।

मृतक के भाई वीरेंद्र का कहना है कि उनका भाई जंगल में किस तरह से पहुंचा उनको इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। उनके भाई की किसी से कोई रंजिश भी नहीं थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago