Categories: Politics

विपुल गोयल ने कोरोना महामारी से बचाव हेतु होम्योपैथी दवाई देने की मुहिम में बढ़ाया कदम

पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने फ़रीदाबाद स्थित अपने कार्यालय में कोरोना महामारी से बचाव हेतु एवं शरीर की प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने वाली होम्योपैथिक दवा का वितरण किया।
इससे पहले भी पूर्व मंत्री गोयल ने इस दवा का वितरण अपने क्षेत्र में करवाया था और अब तक 1 लाख 40 हजार परिवारों को दवा वितरण की गई थी ।

विपुल गोयल द्वारा बतौर पूर्व में उद्योग मंत्री रहते हुए भी क्षेत्र के विकास एवं सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए समय समय पर अपना योगदान देते रहते है ओर विपुल गोयल फरीदाबाद के हित मे अनेको बार ऐसे कार्य कर चुके हैं।

जिसमे चाहे एशिया का सबसे ऊंचा तिरंगा हो या फिर पेड़ पौधे लगाने का काम हो या फिर फरीदाबाद में सेलेब्रिटीज़ क्रिकेट मैच हो, पक्षियों को दाना डालने के बर्तन वितरित का काम हो, समाज के हर क्षेत्र में विपुल गोयल अपना योगदान देते रहते है ।

विपुल गोयल ने कोरोना महामारी से बचाव हेतु होम्योपैथी दवाई देने की मुहिम में बढ़ाया कदम

आज के इस कार्यक्रम में उन्होंने कोरोना योद्धा फरीदाबाद के लगभग 3500 सफाई कर्मियों के लिए होम्योपैथी दवा की शीशियों को मौके पर मौजूद फरीदाबाद नगर निगम् के स्वास्थ्य चिकित्सा अधिकारी, कार्यकारी अभियंता ओमबीर सिंह एवं सफाई कर्मचारी यूनियन के प्रधान बलबीर सिंह बालगुहेर जी को सुपुर्द की ओर सभी कर्मचारियों की इस संकट के समय भी आगे योद्धा की तरह काम करने पर प्रसंशा की।

इसी मुहीम को बढ़ाते हुए पूर्व मंत्री गोयल ने कहा कि कोरोना संकट के समय हमारे पुलिसकर्मी अपने दायित्व का पालन बखूबी कर रहे है। इसलिए हमारे पुलिस के जवानों को भी इस दवा की नितांत आवश्यकता है। गोयल ने पलवल पुलिस अधीक्षक कार्यालय के अधिकारी को इस दवा को प्रदान कर ज्यादा से ज्यादा जवानों तक इस दवा को पहुचाने की अपील की।

इसी के साथ विपुल गोयल ने हरियाणा पर्यटन के प्रबंधक विवेक भारद्वाज को भी होम्योपैथिक दवा प्रदान की।

इसी क्रम में उन्होंने अपने सहयोगियों एव क्षेत्र के सरपंचों को भी इस दवा को प्रदान किया एवं उनसे उनके क्षेत्र के लोगो तक पहुँचाने हेतु अपील भी की।


सभी अधिकारियों ओर कर्मचारियों ने विपुल गोयल की इस अनूठी मुहिम की तारीफ करते हुए उनके इस समाजहित कार्य को खूब सराहा ओर विपुल गोयल का संकट के समय मे दवा उपलब्ध कराने पर तहेदिल से धन्यवाद किया ।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago