हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने दिया रोहिंग्या को लेकर ये बड़ा बयान, टेंशन में आ गए अब रोहिंग्या

देश के साथ – साथ प्रदेश के लिए बड़ा खतरा बन रहे रोहिंग्या को लेकर हरियाणा के ग्रह मंत्री अनिल विज ने बड़ा बयान दिया है। प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज का यह कथन उचित ही है कि हमारा देश कोई धर्मशाला नहीं है। जो भी चाहे चला आए और यहां बस जाए। यह टिप्पणी उन्होंने हरियाणा में अवैध रूप से रह रहे रोहिंग्या लोगों को लेकर की है।

शांतिदूतों की संख्या हर दिन बढ़ती जा रही है। यह संख्या देश को क्षति कभी भी पंहुचा सकती है। दिल्ली से सटे मेवात में रोहिंग्या मुसलमानों की लगातार बढ़ती संख्या के मामले में प्रदेश सरकार सतर्क हो गई है।

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने दिया रोहिंग्या को लेकर ये बड़ा बयान, टेंशन में आ गए अब रोहिंग्या

मेवात में इस समय हाल ऐसा है कि काफी गांवों में हिंदू परिवार ही नहीं बचे हैं। जो बचे हैं उनके ऊपर अत्याचार किया जाता है। अत्याचार शांतिदूत करते हैं। इस क्षेत्र मे लगातार रोहिंग्या मुसलमानों के आकर बसने की सूचनाओं पर संज्ञान लेते हुए हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि इस बारे मे जानकारी जुटाई जा रही है। इसके बाद यथोचित कार्रवाई की जाएगी।

रोहिंग्या मुस्लिम काफी शातिर हैं। हर अपराध में कहीं न कहीं इनका नाम होता है लेकिन अपनी हालत गरीब की बताकर पतली गली से निकल जाते हैं। विज ने अब दो टूक कहा कि निश्चित तौर पर भारत कोई धर्मशाला तो नहीं है कि जिसका दिल करे यहां पर आकर बस जाए और ठहरने लग जाए। शांतिदूत भारत को धर्मशाला ही समझते हैं।

कुछ वर्षों पहले मेवात में 200 झोपड़ियों में आग लगी थी। वह झोपड़ियां रोहिंग्या की ही थी। आग भी लगी नहीं थी बल्कि सुनियोजित षड्यंत्र के तहत लगाई गई थी। झोपड़ियां जलने के बाद प्रदेश सरकार से सहायता के बदले आवास की मांग की जाती और वह हरियाणा के निवासी हो जाते, लेकिन सरकार ने घटना की जांच करा दी जब लगा की पोल खुल जाएगी तो कथित पीड़ित लापता हो गए।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago