Categories: Faridabad

Echelon Premier League: DC मॉडल स्कूल और ADM स्कूल के बीच हुई कांटे की टक्कर, रोमांचक दौर से गुजरा मैच

Echelon institute of technology Echelon premier league (EPL) में चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट का 5वाँ दिन भी बड़े रोमांचक दौर से गुज़रा। आज के दिन तीन मैच हुए जो कि बहुत ही मज़ेदार और दर्शकों को बड़े ही रोमांचित कर देने वाले थे। सबसे पहले पहला मैच DC मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल और ADM सीनियर सैकंडरी स्कूल के बीच हुआ।

टॉस DC मॉडल सीनियर सैकंडरी ने जीता और पहले बल्लेबाज़ी का फ़ैसला लिया। DC मॉडल ने ताबड़ तोड़ बल्लेबाज़ी करते हुए अपने दस विकेट खोकर 155 रन बना पाए। यह सर्वाधिक स्कोर की बात करें तो अंशुल ने 37 रन परावर ने 22 रन और हरजीत ने 18 रन बनाए। ADM की बात करें तो उन्होंने काफ़ी अच्छी गेंदबाज़ी की मंजीत ने तीन विकेट हरजीत ने दो अंशुल ने दो और गौरव ने दो विकेट हासिल किए।

Echelon Premier League: DC मॉडल स्कूल और ADM स्कूल के बीच हुई कांटे की टक्कर, रोमांचक दौर से गुजरा मैच

ADM सीनियर सेकंडरी स्कूल ने बैटिंग की तो अमन ने 29 रन, करण ने 29 रन और रितेश ने 17 रन बनाए। वहीं DC मॉडल स्कूल की गेंदबाज़ों की बात करें तो करण ने दो विकेट हर्ष ने तीन और सचिन ने तीन विकेट हासिल किए। वहीं यह मैच DC मॉडल पब्लिक स्कूल ने 19 रन से जीत लिया। Echelon मैन ऑफ़ द मैच अंशुल जिन्होंने 37 रन और 2 विकेट लिए। Cornitos मोस्ट सिक्सर्स ऑफ़ द मैच करण को मिला।


दूसरा मैच पाइनवुड इंटरनेशनल स्कूल और एमराल्ड इंटरनेशनल स्कूल के बीच हुआ पाइनवुड इंटरनेशनल स्कूल ने टॉस जीता और पहले गेंदबाज़ी का निर्णय लिया। एमराल्ड स्कूल ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए दस विकेट खोकर 71 रन बनाए जिनमें से सर्वाधिक यशवर्धन ने 25 रन बनाए।

यह मैच पाइनवुड इंटरनेशनल स्कूल ने नौ विकेट से यह मैच जीत लिया। अमित ने 28 रन और अभिषेक ने 28 रन बनाकर अपनी टीम को जिताया। Echelon मैन ऑफ़ द मैच अभिषेक को मिला जिन्होंने तीन विकेट और 20 रन बनाए। Cornitos मोस्ट सिक्सर्स ऑफ़ द मैच अमित को मिला।

तीसरे मैच की बात करें तो यह मैच स्ट्राइकर्स इलेवन और लाइव क्रिकेट अकेडमी के बीच हुआ। टॉस स्ट्राइकर्स ने जीता और पहले बॉलिंग का फ़ैसला लिया लाइव क्रिकेट अकेडमी ने अपने विकेट खोकर मात्र 26 रन ही बना पाए और किसी भी प्लेयर ने अच्छा स्कोर नहीं किया।

स्ट्राइकर की बैटिंग आयी तो उन्होंने अपने दो विकेट खोकर 31 रन बड़े ही आसानी से बना दिए। जिनमें से पुष्पेन्द्र ने 13 रन और शिराज ने 11 रन अपनी टीम के लिए जोड़े। स्ट्राइकर्स ने यह मैच आठ विकेट से जीत लिया। Echelon मैन ऑफ़ द मैच शिराज को मिला जिन्होंने 11 रन और तीन विकेट लिए। Cornitos मोस्ट सिक्सर्स ऑफ़ द मैच सुमित रहे।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

5 hours ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago