Categories: CrimeFaridabad

किन परिस्थितियों में गायब हुए स्टूडेंट, पुलिस जुटी जांच में

हर माता-पिता चाहता है कि उनका बच्चा पढ़ लिख कर एक अच्छा इंसान बने। चाहे वह लड़का हो या लड़की। लेकिन कई बार स्कूल में या फिर यूं कहें कॉलेज में कुछ ऐसी घटना हो जाती है। इसके बारे में बच्चे अपने परिजन को बता नहीं पाते हैं और वह कुछ गलत कदम उठा लेते हैं। जिसके बाद उस बच्चे को तो पछताना पड़ता ही है।

साथ-साथ उनके परिजनों को भी पछताना पड़ता है। आज के समय में किसी भी माता-पिता के पास अपने बच्चे से 2 मिनट बैठ कर बात करने का समय तक नहीं है। इसी वजह से बच्चे गलत संगति में पड़ जाते हैं और बाद में सिर्फ रह जाता है पछतावा। ऐसे ही जिले में 2 मामले सामने आए हैं। जिनके बच्चे स्कूल पढ़ाई करने के लिए गए थे।

किन परिस्थितियों में गायब हुए स्टूडेंट, पुलिस जुटी जांच में

लेकिन उसके बाद वह वापस घर नहीं आए। थाना आदर्श नगर बल्लभगढ़ की पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गली नंबर 5 सुभाष कॉलोनी बल्लभगढ़ के रहने वाले अरुण ने बताया कि वह एक निजी कंपनी में काम करता है। उसकी एक 17 साल की बेटी जिसका नाम पूजा है।

हर रोज की तरह पूजा 2 अप्रैल को भी स्कूल जाने के लिए सुबह करीब 7:00 बजे अपने घर से निकली थी। उन्होंने बताया कि पूजा बल्लभगढ़ स्थित रावल कान्वेंट स्कूल में की 12वीं कक्षा की छात्रा है। उनका बेटा धन भी पढ़ाई करता है । 2 अप्रैल को उनकी बेटी घर से सुभाष कॉलोनी की तरफ ऑटो में बैठ कर आ रही थी। जो उनके बेटे ने उसे विष्णु कॉलोनी के पास देखा।

लेकिन उसके बाद से पूजा घर पर नहीं आई। जिसकी उन्होंने काफी तलाश की। इसके अलावा उन्होंने पूजा के दोस्तों से भी पूछताछ की। लेकिन उनको भी पूजा के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। पूजा ने स्कूल की ड्रेस का ट्रैकसूट जोकि नीले लाल रंग का है व सफेद जूते पहने हुए थे।

पुलिस गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसके अलावा सेक्टर 3 बल्लभगढ़ पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सेक्टर 3 के रहने वाले आशीष कुमार ने बताया कि सेक्टर 15 में फास्ट फूड की रेडी लगाता है। उसके तीन बच्चे हैं।

जिसमें दो लड़की एक लड़का है। उसकी बड़ी बेटी खुशबू जिसकी उम्र 21 साल है वह बीकॉम सेकंड ईयर की छात्रा है। जो कि अग्रवाल कॉलेज में पढ़ती है। उसकी छोटी लड़की सुगंधा जिसकी उम्र 17 साल है वह भी फर्स्ट ईयर अग्रवाल कॉलेज में पढ़ती है। सबसे छोटा लड़का जो कि 15 साल का है वह भी पढ़ता है।

उन्होंने बताया कि बड़ी लड़की खुशबू सुबह के समय 9:00 बजे अपने घर से बिना बताए अपनी मर्जी से नहीं चलेगी। उन्होंने जब घर की जांच की तो उन्होंने पाया कि खुशबू अपने साथ चार से 5 जोड़ी कपड़े व 10000 कैश जो कि घर में रखे हुए थे। उनको लेकर कहीं चली गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago