हरियाणा पुलिस का सिपाही भाई की साली से कर बैठा एक तरफ़ा प्यार, युवती के साथ किया दिल दहला देने वाला काम

एक तरफ़ा प्यार में आशिक आवारा किसी की भी ज़िदंगी ख़राब कर सकते हैं। जब यह पाप खुद वो इंसान करे जिसको जनता की सेवा करनी है तो, काफी गंभीर सवाल उठते हैं। हरियाणा पुलिस का सिपाही एक तरफा प्यार में पागल हो गया है। उसने हेड कांस्टेबल की बेटी को अगवा करने की कोशिश की। विरोध करने पर युवती पर पेट्रोल फेंककर जलाने की कोशिश भी किया।

प्रेम संसार का सबसे पवित्र बंधन है। इस रिश्ते को कभी ज़बरदस्ती तरीके से नहीं जीता जा सकता है। सिपाही शादी नहीं कराने पर वह युवती और उसके पिता को गोली मारने की धमकी दे रहा है। युवती रिश्ते में सिपाही के बड़े भाई की साली लगती है।

हरियाणा पुलिस का सिपाही भाई की साली से कर बैठा एक तरफ़ा प्यार, युवती के साथ किया दिल दहला देने वाला काम

ऐसे लोगों की वजह से कानून पर से भरोसा उठ जाया करता है। एक तरफा प्यार में आशिक सभी हदें पार कर देते हैं। लड़की की शादी 25 अप्रैल को होनी है। आरोपित सिपाही ने किसी कीमत पर शादी नहीं होने देने का अल्टीमेटम दे रखा है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वह हरियाणा पुलिस में हेड कांस्टेबल हैं और एसपी पानीपत के कार्यालय में तैनात हैं।

प्यार में वो ताकत होती है जो हर बंधन को तोड़ सकती है लेकिन एक तरफ़ा प्यार में दुख और मुसीबत के अलावा कुछ नहीं है। पीड़ित की बड़ी बेटी का विवाह 2013 में लिवासपुर के रहने वाले संदीप से हुआ था। उन्होंने बताया कि पूजा के दो बच्चे हैं। वह ससुराल वालों के उत्पीड़न से परेशान हाेकर मेरे पास ही रह रही है। अब मेरी छोटी बेटी की शादी 25 अप्रैल को है।

कानून की रक्षा करने वाले आज लड़कियों की ज़िंदगी से खेल रहे हैं। सरकार को सिपाही के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। पीड़ित पिता ने बताया कि बड़े दामाद संदीप का छोटा भाई कृष्ण हरियाणा पुलिस में सिपाही है। वह प्रियंका से जबरन शादी करने पर आमादा है। जबकि और हमारे परिवार का कोई सदस्य उससे शादी को तैयार नहीं है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago