बॉलीवुड में नज़र आएंगे फरीदाबाद के YouTuber कैरी मिनाटी, कैरी के लिए अजय देवगन ने कही ये बड़ी बात

कैरी मिनाटी का नाम इन दिनों काफी चर्चित हो रहा है। यूट्यूब से अपने करियर की शुरुवात करते वाले कैरी अब बॉलीवुड में एंट्री मारने को तैयार हैं। कैरी अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की फिल्म मेडे के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। फिल्म में वह सोशल मीडिया सेन्सेशन का किरदार निभाएंगे। कैरी का असली नाम अजय नागर है।

अजय देवगन और अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता माने जाते हैं। पहली फिल्म इन दिग्गजों के साथ काम करने पर कैरी के व्यूवर्स काफी खुश है। अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कैरी ने कहा, ‘फिल्म जगत के महान हस्तियों के साथ काम करने को लेकर मैं पूरी तरह रोमांचित हूं।

बॉलीवुड में नज़र आएंगे फरीदाबाद के YouTuber कैरी मिनाटी, कैरी के लिए अजय देवगन ने कही ये बड़ी बात

इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। मुंबई में इसकी शूटिंग चल रही है। इस फिल्म की शूटिंग का अनुभव साझा करते हुए कैरी ने कहा की ‘अजय सर के साथ काम करके पता चला कि मैं 1 टेक कलाकार हूँ, मैं बेसब्री से इस ब्रांड-न्यू एडवेंचर का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं, ‘ मेरे लिए ये बहुत ही नया और अच्छा अनुभव रहा, उम्मीद है मेरे काम को लोग भी पसंद करें।

कैरी मिनाटी फरीदाबाद के रहने वाले हैं। लगातार वह फरीदाबाद का नाम रोशन कर रहे हैं। बहरहाल, आपको बता दें, इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह, अंगिरा धर और आकांक्षा सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी। अमिताभ बच्चन के साथ काम करना किसी भी कलाकार के लिए एक सपना होता है कैरी ने यह कर दिखाया है।

यूट्यूब से बॉलीवुड तक का सफर कैरी का सफर आसान नहीं रहा है। लगातार मेहनत करने से आप सबकुछ हासिल कर सकते हैं, यह सीख फरीदाबाद के अजय नगर उर्फ़ कैरी मिनाटी ने दी है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago