Categories: CrimeFaridabad

गर्भ को छुपाने के लिए भ्रूण को फेंका खाली प्लॉट में, पुलिस जुटी जांच में

वैसे तो एक और लोग लड़की होने पर उसको गर्भ में ही मार देते हैं। लेकिन आजकल लड़का होने पर भी उसको गर्भ में मार रहे है। ऐसा ही एक मामला फरीदाबाद जिले में देखने को मिला है। जहां 5 से 6 महीने के गर्भ में पल रहे लड़के को मार कर खाली प्लॉट में फेंक दिया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार संजय कॉलोनी सेक्टर 23 फरीदाबाद के रहने वाले हरीश वर्मा ने बताया कि मैं दसवीं क्लास तक पढ़ा हुआ है और ओला उबर की टैक्सी पर ड्राइविंग नौकरी करता है।

गर्भ को छुपाने के लिए भ्रूण को फेंका खाली प्लॉट में, पुलिस जुटी जांच में

13 अप्रैल के समय सुबह करीब 8:30 बजे जब 22 फुट रोड की तरफ जा रहा था। जैसे भी हो डाली ठाकुर के खाली प्लॉट के पास पहुंचा तो उसने देखा कि खाली प्लॉट में प्लास्टिक की पन्नी में एक नवजात बच्चा मृत अवस्था में पड़ा हुआ था।

इससे लगता था कि किसी ने उसको गर्भ छुपाने के लिए मार डाला हुआ है। जिसके बाद वहां पर काफी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए। जिसके बाद इसकी सूचना तुरंत सो नंबर पर पुलिस को दी गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गली नंबर 63 संजय कॉलोनी सेक्टर 23 में एक नवजात बच्चे को खाली प्लॉट में पाया गया। पुलिस में भ्रूण को पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं सूत्रों का कहना है कि किसी गर्भवती महिला ने अपने भ्रूण को छुपाने के लिए यह कदम उठाया है और उसने भ्रूण में पल रहे बच्चे को एक पन्नी में पैक करके खाली प्लाट में फेंक दिया है।

वहीं दूसरी और पुलिस का कहना है कि उनके द्वारा जांच की जा रही है, कि कौन इस भ्रूण4 को यहां पर फेंक कर गया है। उन्होंने बताया कि वह जल्द ही इस मुकदमे को सॉल्व कर लेंगे।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago