हरियाणा के पूर्व मंत्री विपुल गोयल के कार्यालय पर टीका उत्सव अभियान के तहत लगाई गई कोरोना की वैक्सीन

आज सेक्टर 16 स्थित अपने कार्यालय पर पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल द्वारा बादशाह खान सरकारी अस्पताल के डॉक्टर व अन्य सदस्यों की सहायता से कोरोना की वैक्सीन लगाने का कैम्प लगाया गया।

विपुल गोयल ने इस मौके पर र्वैक्सीन लगवाने आए सभी लोगों का मनोबल बढ़ाया और अन्य दूसरे लोगों को भी प्रेरित करने का आह्वान् किया ताकि लोगों में जागरूकता आए। इस मौके पर सैकड़ों लोगों ने कोरोना की वैक्सीन लगवा शिविर का लाभ उठाया।

हरियाणा के पूर्व मंत्री विपुल गोयल के कार्यालय पर टीका उत्सव अभियान के तहत लगाई गई कोरोना की वैक्सीन

विपुल गोयल ने लोगों से मास्क् लगाने और जरुरी हो तभी घर से बाहर निकलने की अपील की और प्रदेश में लगे नाइट कर्फ्यू पर कहा की सूबे के मुखिया और प्रदेश के मुख्यमंत्री महोदय ने जो फैसला किया है वह आम जनमानस के हित में किया है, इससे लोगों की आवाजाही में कमी आएगी और सरकार द्वारा उठाया गया कदम कोरोना की रोकथाम में कारगर सिद्ध होगा।

विपुल गोयल ने कहा की हो सकता है इस फैसले से कुछ लोगों को तकलीफ भी उठानी पड़े लेकिन जनहित में कुछ कठोर कदम सरकार को उठाने भी पड़ते है लेकिन फिर भी नाइट कर्फ्यू में भी जनता परेशान न् हो उसके लिए भी व्यवस्थित तरीके से जिला प्रशासन द्वारा राहत दी गई है ।

विपुल गोयल ने कहा की हमारे देश का परम् सौभाग्य है की हमारे भारत देश की कमान् एक मजबूत नेतृत्व के हाथ में है। हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद मोदी के दिशा निर्देश पर भारत में चल रहा दुनिया का सबसे बड़ा कोरोना वैक्सीनेशन अभियान है और पूरे विश्व में सिर्फ् भारत देश ऐसा है जहां निशुल्क दवा लगायी जा रही है।

आज सरकार द्वारा जगह जगह कैंप लगाकर लोगों को वैक्सीन दी जा रही है और बहुत जल्द 45 से कम उम्र के लोगों को भी अभियान में जोड़ा जाएगा।

इस मौके पर प्रवीण चौधरी , राज कुमार राज , विजय शर्मा , बाबू लाल , पार्षद सूरजित अधाना , सीमा भारद्वाज , महेश कुमार, डॉक्टर पूजा भारद्वाज, डॉ सोनिया बंसल, कमला देवी, सरोज कुमारी, सुनीता देवी, मोनिका बत्रा, मोनिका, उषा समेत कई डॉक्टर और सहकर्मी मौजूद थे।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago