Categories: CrimeFaridabad

शादी से मना करने पर की युवती की हत्या कर फरार हुआ युवक

अभिभावक तो बच्चों को स्कूल में पढ़ाई करने के लिए भेजते हैं। लेकिन बच्चे पढ़ाई के अलावा अन्य सभी कार्य कर लेते हैं और उस कार्य की वजह से उसका भुगतान या फिर यू कहे की उसका नुकसान अभिभावकों को ही झेलना पड़ता है। फरीदाबाद में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है।

जिसमें सेक्टर 7 के एक होटल में युवती की हत्या कर युवक फरार हो गया। युवक और युवती एक दूसरे को स्कूल से ही जानते हैं। जिसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई और उसके बाद से युवक युवती पर शादी करने का दबाव डाल रहा था। लेकिन युवती हर बार मना करती रही।

शादी से मना करने पर की युवती की हत्या कर फरार हुआ युवक

इस बार भी युवती ने युवक को मना कर दिया और युवक ने युवती की हत्या कर होटल से फरार हो गया। गांव पेहरुका थाना चांद हट जिला पलवल के रहने वाले नैनपाल ने बताया कि उनके छः बच्चे है। कविता मेरी दुसरे नम्बर की लड़की है। जो करीब एक साल से कल्याणी हस्पताल मोहना रोड बल्लबगढ में नौकरी कर रही थी।

मेरी लड़की कविता ने मुझे एक – दो बार पहले बताया था कि पवन गांव नगलिया पलवल उसके ऊपर शादी करने का दबाव डालता है। अगर वह शादी नहीं की तो उसको जान से मारने की धमकी देता है। हमने पवन को पचांयती तौर पर समझाया था। जो कल दिनांक 26/04/21 को मेरी लड़की कविता हर रोज की तरह अपनी डयुटी पर कल्याणी हस्पताल बल्लबगढ आई थी।

जो शाम को मेरी लड़की घर नहीं पहुची। तो मैने अपनी लड़की के फोन पर फोन किया। तो उसने फोन नहीं उठाया। सोमवार रात करीब 9.30 बजे पुलिस द्वारा सूचना मिली की मेरी लडक़ी कविता की हत्या कर दी गई। शव ग्रांड प्लाजा OYO होटल सेक्टर 7 A फरीदाबाद के कमरे में पडी हुई है। जिस सूचना पर वह अपने परिवार सहित फरीदाबाद पहुंचे।

नैनपाल ने बताया कि कविता और पवन स्कूल में एक साथ पढ़ा करते थे और जब से ही एक दूसरे को जानते हैं। पवन काफी समय से इस कविता को शादी करने के लिए दबाव डाल रहा था। इसको लेकर उन्हें पंचायती तौर पर फैसला भी किया था। उन्होंने बताया कि कुछ महीने पहले पलवल के महिला थाने में भी उन्होंने केस दर्ज करवाया था। जिसके बाद पंचायती तौर पर फैसला हुआ था।

लेकिन उसके बाद भी पवन उनकी बेटी कविता को काफी परेशान कर रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करके उनके परिजनों को सौप दिया है। सेक्टर 7 चौकी इंचार्ज एसआई वीरेंद्र सिंह ने बताया कि उनको कंट्रोल रूम के जरिए सूचना मिली थी कि ओयो होटल में एक युवती बेहोश हालत में पड़ी हुई है।

जिसके बाद उन्होंने होटल में जाकर जांच शुरू की और होटल के मालिक ने बताया कि करीब 3:00 बजे युवक और युवती होटल में आए थे और 5:30 बजे करीब युवक ने बोला कि वह खाना लेने के लिए जा रहा है। जिसके बाद में वापस ही नहीं आया।

उसके बाद होटल के कर्मचारियों ने कमरे का गेट खोला। तो पाया की युवती भी बेहोश की हालत में पड़ी हुई है। तो उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी ।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago