अपराध की दुनिया में अपना नाम कमाने के लिए आपराधिक वारदातों को देते थे अंजाम

पुलिस आयुक्त ओपी सिंह के दिशा निर्देशों के तहत कार्य करते हुये क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 की टीम ने फरीदाबाद में 06 मई की रात को गुडगाँव कैनाल बल्लबगढ़ के पास से राहगीर से गाड़ी, रूपये तथा उसका मोबाइल फोन हथियारों के बल पर लुट करने वाले गिरोह के एक ओर सदस्य अनीश उर्फ़ राजू को गिरफ्तार किया है|

पुलिस इससे पहले गिरोह के दो सदस्यों चिन्टू उर्फ़ चरणजीत व राहुल बंगाली को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। गिरफ्तार दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके तीन दिन का पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की जिसमे सामने आया कि आरोपियों ने हथियारों से फायरिंग करके एक ही रात में अलग-2 जगह पर चार वारदातों को अंजाम दिया था|

अपराध की दुनिया में अपना नाम कमाने के लिए आपराधिक वारदातों को देते थे अंजाम

06 मई की रात आरोपियों ने सबसे पहले ड्यूटी से लौट रहे प्रधान सिपाही कुशल कुमार की कार रुकवाकर उसे लूटने की कोशिश की थी परन्तु असफल होने पर पिस्तौल से फायर करके वहां से फरार हो गए। इसके बाद बाईपास पर चावला कॉलोनी के पास टैक्सी चालक से पिस्तौल के बल पर उसकी कार लूटी थी। कार लेकर आरोपी सुभाष कॉलोनी पहुंचे जहाँ उन्होंने आकाश नामक युवक पर चलाई जिसमे वह बाल-बाल बच गया। इसके पश्चात् आरोपियों ने दयालपुर में भी एक युवक पर गोली चलाई थी।

इससे पहले आरोपियों ने छांयसा थानाक्षेत्र से पिस्तौल दिखाकर एक मोटरसाइकिल, मोबाइल और पैसे लुटे थे। इसी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आरोपियों ने टैक्सी ड्राईवर से कार लूटी थी।

क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 प्रभारी राकेश कुमार की टीम ने कड़ी मस्श्कत करते हुए इस गिरोह के तीसरे आरोपी अनीश उर्फ़ राजू को कल IMT पुल के पास से एक देशी कट्टा व 9 जिन्दा रौंद तथा एक कारतुस खोल सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

उक्त आरोपी बहुत ही शातिर किस्म के अपराधी है|आरोपी अपने खर्चे की पूर्ति के लिए तथा अपराध की दुनिया में अपना नाम कमाने के लिए आपराधिक वारदातों को अंजाम देते है।

आरोपी इससे पहले भी लूटपाट, लड़ाई-झगडा, चोरी व् अवैध हथियार के मुकदमो में जेल की हवा खा चूका है|

तीनो आरोपियों से पूछताछ पूरी होने एवं उनके के कब्जे से वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल, 2 देशी पिस्टल, 1 देशी कट्टा व 21 जिन्दा कारतूस व् 1 खोल बरामद कर आज अदालत में पेश किया गया, अदालत ने तीनो आरोपीयो को जेल भेज दिया।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago