Categories: Faridabad

फरीदाबाद के इस विभाग में निकली डीसी रेट पर बंपर भर्ती, मिलेगा साठ हजार वेतन

कर्मचारी राज्य बीमा निगम फरीदाबाद, हरियाणा ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इसके अनुसार सीनियर रेजिडेंट और सीनियर जीडीएमओ के पदों पर नियुक्ति के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके तहत कुल 101 पदों पर भर्ती की जाएंगी। ऐसे में इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं।

ESIC की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक सीनियर रेजिडेंट के 71 और सीनियर जीडीएमओ के 30 पदों पर भर्तियां होंगी। वहीं इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विशेषता में पीजी डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए।

फरीदाबाद के इस विभाग में निकली डीसी रेट पर बंपर भर्ती, मिलेगा साठ हजार वेतन

वहीं इस पोस्ट पर आवेदन कने वाले अभ्यर्थियों की आयु 45 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। वहीं इंटरव्यू के लिए जाने वाले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि पहले वे आधिकारिक वेबसाइट @esic.nic.in पर मौजूद नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें।

कर्मचारी राज्य बीमा निगम की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक सीनियर रेजिडेंट सहित अन्य पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सेलेक्शन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। यह इंटरव्यू 24 मई, 2021 को आयोजित किया जाएगा। अभ्यर्थियों को सुबह 9 बजे ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल, एनएच-3, एनआईटी, फरीदाबाद में वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल होना होगा।

वहीं इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। इसके अलावा हाल ही में कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC) में 6500 से ज्यादा पदों पर बंपर वैकेंसी निकाली थी। ये भर्तियां ग्रुप सी के लिए निकाली गई थी।

आवेदन की प्रक्रिया 18 मई से शुरू होनी है और उम्मीदवार 17 जून तक अप्लीकेशन सबमिट कर पाएंगे।

सीनियर रेजिडेंट सेलेक्ट होने वाले अभ्यर्थियों को 67,700 रुपये सैलरी दी जाएगी। वहीं सीनियर जीडीएमओ के पदों पर सेलेक्ट होने वाले उम्मीदवारों को 101000 रुपये दी जाएगी।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago