Categories: CrimeFaridabad

अंडरपास में भरा था पानी, सिक्योरिटी गार्ड रेल लाइन क्रॉस करके जा रहा था घर, लेकिन रेल की चपेट में आने की वजह से पहुँच गया अस्पताल

जहां एक तरफ भारी बारिश के कारण जगह जगह पर पानी भर चुका है। उस गंदे पानी में इतने कीटाणु पैदा हो रहे है कि लोगों को सेहत खराब होने का डर लग रहा है।24 घंटे की बारिश में इतना हाहाकार मचा दिया है कि जगह जगह पर घुटनों तक पानी भर चुका है।

यह पता होने के बावजूद की बारिश का पानी भर चुका है उसके बावजूद भी प्रशासन द्वारा उस पानी की निकासी के लिए कुछ पुख्ता इंतेजाम नहीं किए हुए है। हल्की सी बूंदाबांदी ने जहां शहर में जगह-जगह पानी भर गया है।

अंडरपास में भरा था पानी, सिक्योरिटी गार्ड रेल लाइन क्रॉस करके जा रहा था घर, लेकिन रेल की चपेट में आने की वजह से पहुँच गया अस्पताल

वही ग्रीन फील्ड कॉलोनी के अंडर पास में भी काफी मात्रा में पानी भरा हुआ है।  अंडर पास में भारी बारिश से भरा पानी लोगों को बहुत परेशान कर रहा है। उधर से ना निकलने पर लोग रेलवे लाइन को इस्तेमाल कर रहे हैं।

रेलवे लाइन से अपना रास्ता निकाल रहे हैं। यह पता होने के बावजूद की रेलवे लाइन से गुजरना बहुत ही खतरनाक साबित हो सकता है। उसके बावजूद भी लोग अपनी जान की परवाह ना कर कर उधर से निकल रहे हैं।

जिसकी वजह से अंडर पास के दूसरी तरफ रहने वाले लोगों को रेलवे लाइन क्रॉस करके अपनी जान को जोखिम में डालकर अपने घरों तक पहुंचना पड़ रहा है। इसी वजह से शनिवार सुबह 7:00 बजे ड्यूटी पर से वापस आ रहा एक सिक्योरिटी गार्ड ट्रेन की चपेट में आ गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया ।

रेलवे लाइन क्रॉस कर रहे उपेंद्र झा रेल की चपेट में आ गए।फरीदाबाद ग्रीन फील्ड अंडर पास में देखा गया कि वहां पर इतना गंदा पानी भरा हुआ है कि लोग मजबूर हो गए हैं रेलवे लाइन से गुजरे। आज सुबह 7:00 बजे के करीब एक घटना घटित हुई।

उपेंद्र ने बताया कि  नाइट ड्यूटी सिक्योरिटी गार्ड अपने घर से लौट रहे थे। तो वह रेलवे लाइन की चपेट में आ गए। एक बाजू और पैर पर बहुत चोटे आई हैं। वह शख्स अपने घर शिव दुर्गा विहार जो सूरजकुंड के पास है। वह लौट रहे थे।

परंतु वह रेलवे से टकराकर घायल हो गए। उस समय गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के उपाध्यक्ष सरदार कुलदीप सिंह आजाद जब वह सुबह सैर के लिए गए तो उन्होंने देखा कि यह शख्स घायल पत्थरों के बीच में पड़े हैं। उन्होंने तभी पुलिस चौकी के इंचार्ज विष्णु मित्र को बुलाया उन दोनों ने जल्द से जल्द एंबुलेंस को बुलाकर उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

पहले वह जिले के अस्पताल में गए। डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार देने के बाद उनको दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में भर्ती कराने के लिए कहा। समय पर कुलदीप सिंह आजाद और पुलिस चौकी के इंचार्ज विष्णु मित्र उनकी सहायता करें। तभी वह इस समय खतरे से बाहर है।

कुलदीप सिंह ने यह भी बताया कि जब तक वे पूरे ठीक नहीं होते उनकी दवाइयां, राशन का सारा काम उनकी कमेटी गुरुद्वारा द्वारा की जाएंगे और उन्होंने यह भी बताया कि अंडर पास पर इतना पानी है कि लोग हो रेलवे से जानकर निकलना पड़ रहा है और वहां पर लोग इतनी भीड़ से निकल रहे हैं। आज तो केवल एक शख्स घायल हुए हैं। पर अगर ऐसे ही चलता रहा तो किसी की जान भी जा सकती है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध सिद्ध…

4 days ago

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 weeks ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago