रोस्टर किंग कैरी मिनाती को राहुल वैद्य ने दिया करारा जवाब, वीडियो जमकर हो रही है वायरल

अपने रोस्टिंग के लिए सोशल मीडिया पर प्रसिद्ध कैरी मिनाती ने हाल ही में अपनी एक ताजा तरीन पोस्ट सोशल मीडिया पर सांझा की जिस पर बिग बॉस सीजन 14 का हिस्सा रह चुके सिंगर राहुल वैद्य ने करारा जवाब दिया है।

कैरीमिनाती का नया रोस्ट वीडियो रिलीज हुआ है. वीडियो में कैरीमिनाती ने बिग बॉस सीजन 14 के सभी कंटेस्टेंट्स को रोस्ट किया है।कैरी ने इस वीडियो में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को भी जमकर लताड़ लगाई है. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने अब इस वीडियो का जवाब देते हुए एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि कुछ लोगों का नाम औरों के बदनाम करके होता है।

रोस्टर किंग कैरी मिनाती को राहुल वैद्य ने दिया करारा जवाब, वीडियो जमकर हो रही है वायरल

बिग बॉस सीजन 14 का हिस्सा रहे सिंगर राहुल वैद्य जल्द ही टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में काम करते नजर आएंगे. हालांकि शो अभी शुरू नहीं हुआ है लेकिन इस बीच राहुल लगातार अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े हुए हैं।

बता दें कि हाल ही में कैरीमिनाती (CarryMinati) का नया रोस्ट वीडियो रिलीज हुआ है. वीडियो में कैरीमिनाती (CarryMinati) ने बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) के सभी कंटेस्टेंट्स को रोस्ट किया है।कैरी ने इस वीडियो में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को भी जमकर लताड़ लगाई है. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने अब इस वीडियो का जवाब देते हुए एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि कुछ लोगों का नाम औरों के बदनाम करके होता है।

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह यही बात कहते नजर आ रहे हैं. राहुल वीडियो (Rahul Vaidya) के अंत में कैरीमिनाती (CarryMinati) पर तंज कसते हुए कहते हैं कि उन्हें कैरी का रोस्ट वीडियो बहुत पसंद आया है. बता दें कि कैरीमिनाती भारत के कुछ सबसे बड़े यूट्यूबर्स में से एक हैं. बात करें कैरीमिनाती (CarryMinati) के वीडियो की तो इसमें रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और एजाज खान (Eijaz Khan) समेत कई कंटेस्टेंट्स को कैरी ने रोस्ट किया है।

बिग बॉस सीजन 14 का हिस्सा रहे सिंगर राहुल वैद्य जल्द ही टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में काम करते नजर आएंगे. हालांकि शो अभी शुरू नहीं हुआ है लेकिन इस बीच राहुल लगातार अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े हुए हैं।

बता दें कि राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) समेत कई कंटेस्टेंट इस बार खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 (Khatron Ke Khiladi 11) में नजर आएंगे।सभी कंटेस्टेंट सोशल मीडिया के जरिए शो की बिहाइंड द सीन्स तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं. शो को लेकर अच्छा खासा बज तैयार हो चुका है लेकिन अभी तक फैंस को शो के टीजर और प्रोमो वीडियोज का इंतजार है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध सिद्ध…

4 days ago

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 weeks ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago