Categories: CrimeFaridabad

गेहूं के लेन देन पर हुई कहासुनी, रंजिश के चलते डंडे से मार- मार की हत्या

फरीदाबादः अगर गली महौल्ले में किसी छोटी सी बात को लेकर कहासुनी हो जाती है, तो दोनों पक्ष आपसी रंजिश पाल लेते है। उसके बाद दोनों एक दूसरे से बदला लेने के लिए समय व मौके का इंतेजार करते है। जिस भी पक्ष को पहले मौका व समय मिल जाता है तो वह पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए निकल पड़ता है।

उसके बाद चाहे उसे बदले में किसी की जान भी क्यों नहीं चली जाए। ऐसा ही एक मामला फरीदाबाद छायंसा के पास्थ स्थित रायपुर गांव में देखने को मिला। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रायपुर गांव की रहने वाली जसवीर कौर ने बताया कि उसका मायका रायपुर कालोनी घरोडा नियर सरकारी स्कूल के पास है। जहां पर उसका भाई लखविन्द्र सिंह उर्फ लक्खा खेती वा मजदूरी का काम करके अपना गुजर भसर करता है।

गेहूं के लेन देन पर हुई कहासुनी, रंजिश के चलते डंडे से मार- मार की हत्या

उसने बताया कि उसके भाई के घर के पास रणजीत सिह उर्फ सेठी भी रहता है। कुछ दिन पहले रणजीत सिंह उर्फ सेठी ने मेरे भाई से गेंहू के लेन देन के उपर कहा सुनी हो गई थी। तब से ही रणजीत सिह उर्फ सेठी ने उसके भाई से रंजिश रखी हुई थी। 1 जून को शाम के 6 बजे मेरे भाई की रणजीत सिंह उर्फ सेठी ने मौका पाकर अपने घर से डण्डा लाकर गली में खड़े हुए मेरे भाई को जान से मारने की नियत से सिर पर डण्डे से कई वार किए।

जिसके के बाद उनका भाई बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा और कान से खून निकलना शुरू हो गया। उन्होंने अपने भाई को सभांला और फोन करके अपनी बडी बहन जसविंदर कौर को सूचना दी। वह दिल्ली में रहती है और घटना की सूचना पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि भाई को उपचार के लिए प्राईवेट ऑटो का इंतजाम करके अपने भाई को बेहोशी की हालत में इलाज के लिए सरकारी एम्स बल्लभगढ़ अस्पताल ले कर गई।

जहां पर डाॅक्टरों के द्वारा उसके भाई की हालत गंभीर होने की वजह से उनको दिल्ली के एम्स अस्पताल में रेफर कर दिया। जहां 2 जून को उपचार के दौरान उनके भाई लखविन्द्र सिंह उर्फ लक्खा की मृत्यु हो गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago