Categories: Politics

पीएम नरेंद्र मोदी की उपलब्धियों को आमजन तक पहुंचाने में जुटे फरीदाबाद जिलाअध्यक्ष गोपाल शर्मा

भले ही देश इस समय एक बहुत बुरे वक़्त से गुजर रहा है, लेकिन इस बात को भी नजर अंदाज नहीं किया जा सकता कि देश के हालातों पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी सूझ बूझ से अपने देशवासियों को आत्मनिर्भर बनाने में कितना सफल बनाया है।

इसी प्रकार सरकार 2.0 का 1 वर्ष व हरियाणा सरकार के 6 महीने पूरे होने पर सरकार की उपलब्धियाँ को आमजन तक पहुंचाने में फरीदाबाद के भाजपा कार्यकर्ता आतुर हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी की उपलब्धियों को आमजन तक पहुंचाने में जुटे फरीदाबाद जिलाअध्यक्ष गोपाल शर्मा

देश के पीएम का पत्र आमजन तक पहुंचाने के लिए फरीदाबाद भाजपा के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने व्यक्तिगत जनसंपर्क अभियान चलाया है, जिसके तहत वह अपने सहयोगी दल के साथ अपने बूथ पर व्यक्तिगत सम्पर्क कर लोगों तक माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पत्र जिसमें इस बात का बखान है कि कैसे हमारा देश इस कोरोना महामारी से लड़ रहा है तथा आगे देश की रणनीति के बारे में आमजन को अवगत कराया जा रहा है।

उक्त जानकारी देते हुए गोपाल शर्मा ने बताया कि 7 से 14 जून तक पार्टी की तरफ़ से पूरे फ़रीदाबाद जिले में कंटेंट में ज़ोन को छोड़ कर कार्यकर्ता अपने अपने बूथ पर शारीरिक दूरी का ध्यान रखते हुए लोगों तक पीएम नरेंद्र मोदी का पत्र व सरकार की उपलब्धियों के बारे मे लोगों को बतायंगे।

जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने बताया इस कार्यक्रम के अंदर सभी कार्यकर्ता मास्क व शारीरिक दूरी का ध्यान रखंगे। वहीं केवल 2 कार्यकर्ता ही अपने बूथ पर जनसम्पर्क करेंगे। उन्होंने बताया इस अभियान का आगाज इसलिए किया गया है क्योंकि देश में जिस तरह की परिस्थितियां उत्पन्न हो रही हैं उस से आमजन में तनाव पनप रहा है।

लेकिन सरकार के रणनीतियों से लोगों को अवगत कराकर यह समझाने का प्रयास किया जा रहा है कि भले ही समय कितना बुरा क्यों ना हो लेकिन एकजुट होकर जल्द ही इस भयंकर उफान से भी देश उभर जाएगा।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago