Categories: Uncategorized

हरमन बेदी फाउंडेशन ने लगाया टीकाकरण कैम्प, कहा वैक्सीन है बेहद ज़रूरी

माननीय न्यायाधीश मंगलेश कुमार चौबे सीजेएम कम सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के निर्देशअनुसार एवं पैनल अधिवक्ता संजय गुप्ता व अर्चना गोयल के मार्गदर्शन में हरमन बद्री फाउंडेशन एवं सेफ्टी ओमनी फाउंडेशन (रजि.) ने शनिवार आगमन सोसायटी सेक्टर-70 आईएमटी फरीदाबाद में वैक्सीन कैम्प का आयोजन किया। हरमन बद्री फाउंडेशन की फाउंडर स्वाति जी ने सभी वैक्सीन लगाने वाले लोगों को बताया की वैक्सीन सभी को लगवाना चाहिए कोई भी लापरवाही बिल्कुल ना करें अभी कोरोना थोड़ा कम जरुर हुआ है परंतु अभी गया नही है।

इसलिए हमें अभी भी सावधानी की ज़रूरत है। कोविड-19 टीकाकरण के साथ मास्क और दूरी भी ज़रूरी है।साथ ही हमे अपने हाथ समय-समय पर धोते रहना चाहिए तथा भीड़ भाड़ वाली जगह बेवजह ना जाए।

हरमन बेदी फाउंडेशन ने लगाया टीकाकरण कैम्प, कहा वैक्सीन है बेहद ज़रूरी

आपस में एक दूसरे को ज्यादा से ज्यादा जागरूक कोविड-19 के बारे में करें क्योंकि जान है तो जहान है हम सभी का जीवन बहुत ही अनमोल है यह बार-बार नहीं मिलना इसलिए सभी ध्यान रखें आज के कैंप में रोड सेफ्टी ओमनी फाउंडेशन की टीम ने भी पहली वैक्सीन लगवाई और बढ़ चढ़कर भाग लिया।

450+ से ज्यादा लोगों को पहली और दूसरी वैक्सीन लगाई इसमें हरमन बद्री फाउंडेशन से प्रवीण शर्मा, स्वाति मौजूद रहे उन्होंने आने वाले सभी वैक्सीन लगवाने वालों लोगों का स्वागत किया। आगमन सोसाइटी और आसपास के सभी लोगों ने इसका फायदा उठाया।

सोसाइटी से अजय सिंह,अवनीश, अतुल,ललित श्रीवास्तव, अनुराग, मास्टर राजेंद्र शर्मा, अनुपम, नरेश, योगेश शर्मा ने आसपास के एरिया से लोगो को बुलाकर इसका विशेष लाभ लोगो तक पहुंचाया। इसमें विष्टि रूप रोड सेफ्टी ओमनी फाउंडेशन से देवेंद्र सिंह, बलजीत सिंह, सुरजीत भाटी, राम सिंह एवं जैकी , सेव अरावली ट्रस्ट से कैलाश भिधुरी एवं मीनाक्षी शर्मा भी मौजूद रहे।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago