Categories: Uncategorized

Viral Video: आखिर ऐसा क्या दिखा महिला के गले मे जो पति को खानी पड़ी थाने की हवा, जाने सच्चाई

आए दिन सोशल मीडिया पर अजीबो गरीब चीजे वायरल होती रहती है। जंगल की आग की तरह खबरें सोशल मीडिया पर फैल जाती है। ऐसी ही एक वीडियो  मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है।वीडियो किसी पारिवारिक कार्यक्रम का लग रहा है। वीडियो में एक महिला सोने का बहुत ही बड़ा को भारी-भरकम हार पहने हुए नजर आ रही है। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर लोग हैरान हो रहे हैं व धड़ाधड़ इस पर खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं व इसे साझा भी कर रहे हैं।

काफी दिनों से यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है वह लोग यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि वीडियो में महिला द्वारा पहना गया हार असली है या नहीं अब इस मामले में पुलिस के हस्तक्षेप के बाद पूरी सच्चाई सामने आ चुकी है

Viral Video: आखिर ऐसा क्या दिखा महिला के गले मे जो पति को खानी पड़ी थाने की हवा, जाने सच्चाई

दरअसल चर्चित वीडियो कल्याण के कोंगांव के निवासी बालू कोली की सालगिरह का है। इस वीडियो में बालू अपनी पत्नी के साथ अपने विवाह की वर्षगांठ मनाते हुए दिख रहे हैं व केक काटने के बाद वह अपनी पत्नी के लिए एक गाना भी गाते हैं।

लेकिन इस वीडियो का मुद्दा गाना नहीं बल्कि वह भारी-भरकम सोने का हार है जो उनकी पत्नी के गले में लटका हुआ नजर आ रहा है। वीडियो इतना ज्यादा वायरल हुआ कि पुलिस तक जा पहुंचा और इसके बाद पुलिस बालू के घर पहुंच गई व उसे थाने ले आई।

थाने पर पूछताछ में पता चला कि अपनी वर्षगांठ पर अपनी पत्नी को खुश करने के लिए बालू ने एक नकली हार पास ही के एक सुनार से बनवाया था। बालू की पत्नी जिन्होंने यह हार पहना हुआ है और वीडियो में भी नजर आ रही हैं उनसे पूछने पर यह बात पता चली कि हार सोने का नहीं है व बालू ने सुनार को मात्र ₹38000 देकर यह हार बनवाया था इसका वजन 1 किलो के नजदीक है।

इसके अलावा बालू ने पूरे मामले में कहा कि सुरक्षा कारणों की वजह से पुलिस ने उनसे पूछताछ की वह बताया कि उनकी पत्नी ने इस हार को उनकी सालगिरह के मौके पर पहना था

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago