साउथ की अभिनेत्री मेहरीन और कांग्रेस नेता भव्य के बीच कैसे हुआ प्यार, जानें किस तरह किया था प्रपोज

सगाई के चार महीने बाद हरियाणा कांग्रेस के नेता भव्य बिश्नोई और टॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री मेहरीन पीरजादा ने अपने–अपने रास्ते किए अलग। दोनों के अलग होने के निजी कारण हैं। सोशल मीडिया के जरिए किया अलग होने का ऐलान।

जाने कौन हैं भव्य बिश्नोई?

साउथ की अभिनेत्री मेहरीन और कांग्रेस नेता भव्य के बीच कैसे हुआ प्यार, जानें किस तरह किया था प्रपोज

भव्य बिश्नोई हरियाणा कांग्रेस के पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई के पुत्र और पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल के पोते हैं। भजन लाल ने तीन बार हिसार का प्रतिनिधित्व किया। वर्ष 2011 में इनकी मृत्यु के बाद पुत्र कुलदीप बिश्नोई ने हिसार लोकसभा की सीट जीती लेकिन 2014 में वे सीट जीतने में विफल हो गए। उसके बाद ये चाहते थे कि इनका पुत्र भव्य बिश्नोई अब उनकी राजनीतिक धरोहर को संभालें। इसलिए वर्ष 2019 में हिसार लोकसभा सीट से वह बतौर कांग्रेसी उम्मीदवार के रूप में चुनाव में खड़े हुए थे। लेकिन वह भी अपनी जीत का झंडा लहरा नहीं पाए। 

आपको बता दें कि भव्य जनहित छात्र संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी रह चुके हैं। वे ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय से स्नातक हैं और उन्होंने हरियाणा में विभिन्न नागरिक और सामाजिक संगठनों में अपना सहयोग भी दिया है।

फिल्लौरी की अभिनेत्री हैं मेहरीन

अगर मेहरीन पीरजादा की बात की जाए तो उन्होंने वर्ष 2016 में फिल्म ‘कृष्णा गाड़ी वीरा प्रेमा गाढ़ा’ से टॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद 2017 में फिल्म ‘फिल्लौरी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। फिल्म में मेहरीन के क्यूट किरदार को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

लेकिन फिर इसके बाद उन्होंने कोई दूसरी बॉलीवुड फिल्म नहीं की। इसके बाद से वो तेलुगू और पंजाबी फिल्में ही कर रही हैं। अब वो अपनी अपकमिंग फिल्म एफ-3 में नजर आने वाली हैं। इस मूवी में उनके अलावा तमन्ना भाटिया, वेंकटेश और वरुण तेज लीड रोल में हैं।

इस तरह हुई दोनों की मुलाकात

आपको बता दें कि मेहरीन और भव्य की मुलाकात 2020 में लॉकडाउन के दौरान हुई थी। कुछ ही दिनों की बातचीत के बाद उन दोनों में काफी अच्छा रिश्ता बन गया था। इसके बाद भव्य ने मेहरीन को अंडर वाटर शादी के प्रपोज भी किया था फिर दोनों ने सगाई करने का फैसला लिया और मार्च 2021 में दोनों ने जयपुर में खूब धूम–धाम से सगाई सेरेमनी की।

चार महीने बाद किया सगाई तोड़ने का ऐलान

लेकिन सगाई के चार महीने बाद मेहरीन ने इंस्टाग्राम के जरिए सगाई तोड़ने का फैसला किया। उन्होंने लिखा कि भव्य बिश्नोई और मैंने अपनी सगाई तोड़ ली है और शादी नहीं करने का फैसला किया है। ये एक ऐसा फैसला है जो हमने मिलकर और सभी की खुशी को ध्यान में रखते हुए लिया है। मैं दिल से सम्मान के साथ कहना चाहती हूं कि अब से भव्य बिश्नोई, उनके परिवार के किसी सदस्य, या दोस्तों के साथ मेरा कोई रिश्ता नहीं है।

मुझे उम्मीद है कि हर कोई मेरी प्राइवेसी का सम्मान करेगा क्योंकि यह एक बहुत ही निजी मामला है। इस बीच मैं काम करना जारी रखूंगी और अपनी भविष्य की प्रोजेक्ट और प्रदर्शनों में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की उम्मीद कर रही हूं।

मेहरीन के फैसले का किया सम्मान

वहीं भव्य बिश्नोई ने भी बयान जारी कर लिखा, दो दिन पहले मैंने और मेहरीन ने साथ मिलकर अपनी सगाई को तोड़ने का फैसला किया था. इसकी वजह हमारे विचारों और वैल्यू का अलग-अलग होना है। मैं इस रिश्ते को छोड़कर सिर उठाकर जा रहा हूं क्योंकि मैं जानता हूं कि मैंने मेहरीन और उनके परिवार को प्यार देने में कोई कमी नहीं छोड़ी है।

गलत अफवाह फैलाने वालों पर होगी कानूनी कार्यवाही

उन्होंने आगे लिखा मुझे इस रिश्ते के टूटने पर कोई पछतावा नहीं है। मुझे लगता है कि हम दोनों एक दूसरे के लिए ज्यादा ही अच्छे थे और किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। वो लोग जो मेरे और मेरे परिवार के बारे में गलत खबरें फैला रहे हैं, मैं उन्हें कोई सफाई देना नहीं चाहता और अगर किसी ने आगे मेरे या मेरे परिवार के बारे में अफवाह फैलाई तो मैं कानून का सहारा भी ले सकता हूं।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago