Categories: Featured

शादी करो करोड़पति बनो : इस लड़की से विवाह करने पर युवती के पिता देंगे 1200 करोड़ रुपये, ये खूबी होनी चाहिए आपमें

हर माता – पिता का अपने बच्चों की शादी को लेकर एक अनोखा ही सपना होता है। यह सपना वह बचपन से ही देखते आते हैं। दुनिया में शायद ही कोई ऐसा पिता होगा, जिसके मन में अपनी बेटी की शादी को लेकर कोई अरमान न हो। एक पिता हमेशा चाहता है कि उसकी बेटी को बेहद अच्छा वर मिले। ठीक ऐसा ही अरमान हांगकांग के एक अरबपति पिता ने अपनी बेटी के लिए देखा है। वो बेटी जो शादी करना ही नही चाहती।

शादी के बंधन में बंधना ज़िंदगी की एक नई शुरुवात होती है। इस नई पारी के लिए कुछ लोग बेहद बदल भी जाते हैं। इस बिजनेसमैन की बेटी बेहद खूबसूरत है। पिता ने उसकी बेटी को शादी के लिए राजी करने वालों को भी करोड़ों रुपए देने का प्रस्ताव दिया है। हांगकांग में कई जहाजों के मालिक और प्रॉपर्टी डेवलपर सेसिल चाओ जे सुंग ने अपनी बेटी से शादी करने वाले को भी तकरीबन 1200 करोड़ रुपये देने का प्रस्ताव रखा है।

शादी करो करोड़पति बनो : इस लड़की से विवाह करने पर युवती के पिता देंगे 1200 करोड़ रुपये, ये खूबी होनी चाहिए आपमें

हर माँ बाप अपने बच्चो की शादी के लिए सपने सजाते हैं। कई बार सपने पूरा होने में समय लग जाता है। हांगकांग में रहने वाले मिस्टर सेसिल चाओ की बेटी का नाम जिनि चाओ है। उसकी आयु 33 वर्ष है। 4 साल पहले भी वह अपनी शादी की बात को लेकर चर्चा में रह चुकी है। दरअसल बात ये है कि हांगकांग के अरबपति बिजनेसमैन सेसिल चाओ ने 4 साल पहले ही अपनी बेटी की शादी करने के बारे में सोचा। इसलिए उन्होंने अपनी बेटी को कई लड़कों से भी मिलवाया था। पर उनकी बेटी ने सभी लड़कों को ही रिजेक्ट कर दिया।

पिता का अरमान है कि जल्दी से उसकी लाड़ली की शादी हो जाये। बेटी तैयार है नहीं व्याह रचाने को। पिता ने अपनी बेटी से इसकी वजह पूछी। साथ ही ये भी पूछा कि, उसे कैसा लड़का चाहिए। तो बेटी का जवाब सुनकर पिता और ज्यादा टेंशन में आ गए। बेटी का जवाब था कि उसे लड़के नहीं बल्कि लड़कियां पसंद है। यानि उसकी बेटी समलैंगिक है। इतना ही नहीं वो पिछले 6 सालों से किसी लड़की से रिलेशनशिप में भी है। ये सुन कर किसी भी पिता के होश उड़ गए।

यह बातें सुनकर पिता के होश उड़ गए हैं। परेशान पिता ने अपनी बेटी की शादी करने के लिए मीडिया पर घोषणा कर दी की जो भी उसकी बेटी से शादी करेगा उसे 1200 करोड़ रूपये दिए जाएंगे।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध सिद्ध…

4 days ago

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 weeks ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago