Categories: Uncategorized

प्रेमिका को बर्थडे विश करने गया था प्रेमी, रिटर्न गिफ्ट में मिला यह तोहफा

जन्मदिन की खुशी सभी को होती है फिर जन्मदिन अपना हो या फिर आपके किसी खास शख्स का। बर्थडे को लेकर लोगों में बड़ा उत्साह रहता है। बर्थडे होने की खुशी का एक कारण इसमें मिलने वाले गिफ्ट्स भी होते हैं। और अगर हमें रिटर्न गिफ्ट मिले तो खुशी मानो दुगनी हो जाती हैं।

अब जन्मदिन किसी खास जैसे प्रेमी प्रेमिका का बर्थडे हो तो हम कोई खास गिफ्ट की तलाश करते है। कुछ ऐसा गिफ्ट जिससे हम उन्हें और ज्यादा स्पेशल फिल करा सकें। जन्मदिन मे रिटर्न गिफ्ट वैसे तो बहुत कम मिलते हैं लेकिन जब मिलते हैं तो उसकी खुशी भी अलग ही होती हैं।

प्रेमिका को बर्थडे विश करने गया था प्रेमी, रिटर्न गिफ्ट में मिला यह तोहफा
बर्थडे गिफ्ट

आज हम आपको एक ऐसे प्रेमी जोड़े के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे एक अनोखा रिटर्न गिफ्ट मिला है। दरअसल इस युवक की प्रेमिका का जन्मदिन था। ऐसे में युवक गिफ्ट देने के लिए और उससे स्पेशल फील करवाने के लिए युवती के घर गया।

लेकिन फिर क्या था वहाँ गांववालों ने युवक को एक ऐसा रिटर्न गिफ्ट दिया जिसे वह जिंदगीभर याद रखेगा। दरअसल इस प्रेमी को रिटर्न गिफ्ट में प्रेमिका संग शादी मिली। अब यह घटना पूरे गांव में चर्चा का विषय बनी हुई है।

रिटर्न गिफ्ट

आपको बता दे की ये पूरा मामला सहारनरपुर जिले के ख्वाजा गांव का है। इस गांव में एक लड़की रहती है  जिसका प्रेमी पास के गोपालपुरा गांव में रहता है। इस प्रेमी जोड़ी का लव अफेयर पिछले दो साल से चल रहा था। हाल ही मैं युवती का जन्मदिन था जिसे गिफ्ट देने के लिए उसका प्रेमी उसके घर गया था।

गांववालों ने युवक को रंगेहाथ पकड़ा। और उसके परिजनों को भी वहीं बुलाया। काफ़ी देर हंगामा चलने के बाद। गांववालों और प्रेमी जोड़ी के परिजनों की मर्जी से उनकी शादी गांव के ही एक मंदिर में पुलिस की निगरानी में शादी करवा दी। इससे उस युवक को रिटर्न गिफ्ट मैं शादी मिली।

रिटर्न गिफ्ट में मिली शादी

इस शादी के बाद लड़के वालों ने एक नई मांग रख दी। उन्होंने कहा कि हम अपने बेटे की इस लड़की से दोबारा शादी करवाएंगे। और इस बार शादी पूरे रीति रिवाज और समाज की उपस्थिति में करवाना चाहते थे। उनकी यह इच्छा थी कि वह अपनी बहू को गांव से पूरे सम्मान के साथ विदा कर के ले जाए। लड़की वाले इस मांग के लिए खुशी खुशी मान गए। और फिर उन दोनो प्रेमी जोड़े की शादी पूरे रीति रिवाज और समाज की उपस्थिति में हुई।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago