फरीदाबाद की बड़खल विधायिका ने 3200 परिवारों को पानी की किल्लत से दलाई आजादी ।

बडखल विधानसभा क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा ने आज दयालबाग तिकोना पार्क सेक्टर-21 क्षेत्र में बने 7 लाख लीटर क्षमता वाले वाटर ओवर हैड टैंक का बटन दबाकर शुभारंभ किया गया।

फरीदाबाद की बड़खल विधायिका ने 3200 परिवारों को पानी की किल्लत से दलाई आजादी ।

इस कार्यक्रम में सोशल डिस्टिसिंग का पूरा पालन किया गया।इस मौके पर विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि इस जलघर के निर्माण से दयालबाग के ब्लाक ए, बी, सी, डी, व ई तथा दयालबाग एक्सटेंशन क्षेत्र के करीब 3200 परिवारों को पानी की किल्लत से मुक्ति मिलेगी। इसके साथ ही इस जलघर व बूस्टरों से सेक्टर-21 क्षेत्र को भी जोड़ा जाएगा जिससे वहां के नागरिकों को भी बेहतर जलापूर्ति हो सके।उन्होंने कहा कि प्रदेश की मनोहर लाल सरकार प्रदेश के हर वर्ग के कल्याण के लिए विभिन्न योजनाओं के द्वारा विकास कार्य कराने में जुटी हुई है तथा किसी व्यक्ति को कोई परेशानी नहीं होने दी जाएगी।

विधायक ने कहा कि क्षेत्र में बिजली-पानी के साथ-साथ सभी प्रकार की मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए वे दिन-रात एक किए हुए हैं।वहीं उन्होंने कोरोना महामारी के फैलाव को रोकने हेतु आमजन से अपील करते हुए कहा कि वे सरकार द्वारा हिदायतों का पूर्ण रूप से पालन करें और सोशल डिस्टिसिंग के साथ-साथ हाथों को दिन में बार-बार साबुन से धोते रहें, जिससे हम इस घातक बीमारी से बचें और जल्द ही इससे छुटकारा पा सकें।


इस मौके पर डीएस राणा, वीके गुप्ता, राजेश चौधरी, अनु यादव, गिरीश जी, हरेंद्र भडाना, जगजीत सिंह बिष्ट, निर्मला दुबे, मालती, आनंद सिंह, नारायण वर्मा, बुद्धराम भडाना, श्याम बैंसला, एसडीओ पदम भूषण व जेई प्रवीण बैंसला प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago