Categories: FaridabadPolitics

राज कुंद्रा की पोर्न इंडस्ट्री में शामिल फरीदाबाद के युवाओं को किया गया गिरफ्तार, परिवार वाले हैं शर्मिंदा :

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मस्ती राज कुंद्रा इन दिनों पोर्नोग्राफी विवाद में फंसे हुए हैं। शहर के युवा भी राज कुंद्रा के साथ इन फिल्मों में काम करते थे। कोलकाता व अन्य राज्यों की पुलिस फरीदाबाद के दो युवकों को पूछताछ के लिए ले गई है।

शहर के युवा इस प्रकार की फिल्मों में काम करते थे इस बात की जानकारी उनके परिवार जनों को भी नहीं थी। युवक पोर्नोग्राफी से जुड़े थे इस बात की जानकारी से उनके साथी व परिवारजन काफी दुखी व हैरान हैं।

राज कुंद्रा की पोर्न इंडस्ट्री में शामिल फरीदाबाद के युवाओं को किया गया गिरफ्तार, परिवार वाले हैं शर्मिंदा :

जानकारी के मुताबिक कुछ सोशल मीडिया ग्रुप में इन युवकों की शार्ट फिल्म के वायरल हुई है। कम समय में मोटी कमाई कर अपने शौक पूरे करने की चाह ने आरोपियों को इस पोनोग्राफी जगत में धकेल दिया। आरोपियों के साथ रहने वाले अन्य युवक व युवतियां भी शक के दायरे में है व कुछ इन दिनों शहर से बाहर हैं।

दोनों आरोपियों में से एक हरियाणा पुलिस इंस्पेक्टर का बेटा है, जिसे लगभग 4 दिन पहले कोलकाता पुलिस ओल्ड फरीदाबाद थाना इलाके से पूछताछ के लिए ली गई है। युवक के पिता हरियाणा पुलिस से निरीक्षक पद से सेवानिवृत्त है व उनके अधिकतर नौकरी शहर में ही रही है।

ट्रैफिक सहित शहर के कई थानों के प्रभारी भी रह चुके हैं। दूसरा युवक ग्रेटर फरीदाबाद का निवासी है जिससे दूसरे राज्य की पुलिस पूछताछ में जुटी है। आरोपियों ने जिन शार्ट फिल्मों में काम किया है उनकी शूटिंग कोलकाता में हुई है।

आरोपियों के दोस्त इमरान ने उनके बारे में जानकारी देते हुए बताया कि वह उनके साथ जिम व नाइट पार्टियों में जाया करता था। दोनों ही युवक दिखने में किसी मॉडल से कम नहीं थे। जिम में उनकी मुलाकात एक व्यक्ति से हुई। जिस ने बताया कि वह महंगी आलीशान पार्टी अरेंज कर आता है, जिसके लिए उसे सुंदर व अच्छी कद काठी वाले युवक – युवतियों की आवश्यकता रहती है।

इसके बाद उन्होंने दिल्ली, नोएडा व गुरुग्राम के होटलों में अनेकों पार्टी अटेंड की। कुछ छोटे प्रोडक्ट के विज्ञापन भी उन्हें मिले तथा इसके बहाने से उनका फोटोशूट भी किया गया। साथ ही उन्हें बताया गया कि उनकी फोटो मुंबई के किसी फिल्म निर्माता को पसंद आए हैं। इस बीच इमरान की नौकरी गुरुग्राम के कॉल सेंटर में लग गई व उसके बाद वह मॉडलिंग के लिए नहीं गया।

इमरान का कहना है कि वह जब भी अपने दोस्त से मिलता था, उसके पास नए मोबाइल, महंगी घड़ियां और अच्छे कपड़े होते थे। कुछ नहीं पर वह मॉडलिंग के पैसे से ही खरीदे हुए बताया करता था। इमरान ने बताया कि और भी कई युवक इस प्रकार की मॉडलिंग और सस्ते ऐड शूट के लिए जाते थे।

इसका उन्हें ₹5000 व होटल में खाना मिलता था। उसने बताया कि उसने खुद भी कई टीशर्ट, बॉडी बिल्डिंग प्रोडक्ट के लिए फोटोशूट कराया था। लेकिन उसके दोस्त पोनोग्राफी में कैसे फंसे इस बात का उसे जरा भी अंदाजा नहीं है। आरोपियों से जुड़े अन्य युवक व युवतियां डरे हुए हैं। कईयों ने अपने फोन भी बंद किए हुए हैं। लोगों की इस करतूत से उनके परिवार जन काफी शर्मिंदा है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago