Categories: Faridabad

फरीदाबाद के इस होटल पर पुलिस ने मारा छापा, आपत्तिजनक हरकतें करते हुए पकड़े गए युवक- युवतियां

नीलम बाटा रोड स्थित बालाजी होटल में बीती रात करीब 11:00 बजे छापेमारी कर पुलिस ने 37 लोगों को शराब पार्टी और आपत्तिजनक हरकतें करते हुए गिरफ्तार किया है। गिरफ़्तार किए गए 37 आरोपियों में 24 युवक तथा 13 युवतियां शामिल है।

एक आरोपी को छोड़कर सभी आरोपी फरीदाबाद के रहने वाले हैं। गिरफ्तार 13 युवतियों में से 12 युवतियां दिल्ली की एवं एक युवती यूपी की रहने वाली है।

कोतवाली थाना प्रभारी को गुप्त सूत्रों के सहायता से सूचना प्राप्त हुई थी कि होटल के अंदर कुछ युवक युवतियां अनैतिक कार्य कर रहे हैं। थाना प्रभारी ने इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी जिस पर पुलिस आयुक्त ने थाना कोतवाली प्रभारी को सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

फरीदाबाद के इस होटल पर पुलिस ने मारा छापा, आपत्तिजनक हरकतें करते हुए पकड़े गए युवक- युवतियां

कोतवाली थाना प्रभारी अर्जुन ने महिला थाना एनआईटी प्रभारी इंस्पेक्टर इंदु बाला और उनकी टीम को साथ लेकर होटल पर रेड करने के लिए पुलिस टीम का गठन किया और दो पुलिसकर्मियों को नकली ग्राहक बनाकर होटल में भेजा ताकी आरोपियों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया जा सके।

थाना प्रभारी ने 2 हजार रुपए का नोट साइन करके पुलिसकर्मी को दे दिया जो ग्राहक बनकर होटल में गया। होटल में पाया गया कि वहां पर एक पार्टी चल रही है जिसमें करीब 37 युवक-युवतियां शामिल है।

ग्राहक बनकर गए पुलिसकर्मी ने सबूत के तौर पर थाना प्रभारी द्वारा दिया गया 2 हजार रुपए का नोट वहां पर मौजूद युवती को दे दिया। इसके पश्चात इसकी सूचना थाना प्रभारी को दी गई जिसके पश्चात थाना प्रभारी ने पूरी फोर्स के साथ होटल में दबिश दे दी।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी विजय, वीरेंद्र और कर्ण, 3 लोगों ने मिलकर सेक्टर 16 में रहने वाले बालाजी होटल के मालिक से बालाजी होटल को पिछले दो -ढाई साल से लीज पर लिया हुआ है।

आरोपी विजय और वीरेंद्र दोनों भाई है जिन्होंने अपने पार्टनर दोस्त करण का जन्मदिन मनाने के लिए पार्टी ऑर्गेनाइज की थी जिसके लिए उन्होंने दिल्ली से युवतियों को बुलाया था।

आरोपियों के खिलाफ सरकारी आदेशों की अवहेलना करने, अश्लील हरकत करने, अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम, आपदा प्रबंधन अधिनियम तथा एक्साइज एक्ट की धाराओं के तहत थाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है।

कानूनी प्रक्रिया पूरी करने पश्चात आरोपियों को आज अदालत में पेश किया गया जहां होटल संचालक आरोपी विजय, करण, और दिल्ली से युवतियों को बुलाने वाली एक युवती को जेल भेज दिया और अन्य को अदालत ने जमानत पर रिहा किया है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago