Categories: FaridabadTrending

शादी के बाद अचानक दुल्हन के मुंह से निकलने लगा धुँआ, रिश्तेदारों हो गए हैरान

शादी जीवन का सबसे अटूट बंधन होता है और यह दिन हर किसी के जीवन का सबसे जरूरी दिन भी होता है। आमतौर पर पूरे भारत में शादी के समारोह सारे रीति-रिवाजों के साथ मनाया जाता है। लेकिन वक्त के साथ साथ अब शादी के रीति-रिवाज में थोड़ा बदलाव आ गया है। आजकल एक अनोखी शादी की वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें दुल्हन मुँह से धुँए उड़ाती हुई नजर आ रही है।

आइए बताते हैं क्या है पूरा मामला ?

शादी के बाद अचानक दुल्हन के मुंह से निकलने लगा धुँआ, रिश्तेदारों हो गए हैरान

दरअसल हुआ ये है कि शादी संपन्न होने के बाद दुल्हा और दुल्हन अपने रिश्तेदारों के साथ खाना खा रहे थे और खाते समय दुल्हन खाने में से कोई चीज मुँह में डाल लेती है। और कुछ देर बाद दुल्हन के मुँह से धुआं निकलने लगता है। इस दृश्य को देखकर दुल्हा हँसकर दुल्हन की ओर इशारे करके ऐसा करने से मना करता है। किसी ने इस वाक़ये को रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। फिर क्या ये वीडियो वायरल होना शुरू हो गई

देखते ही देखते यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने दुल्हन के लिए कमेंट करके कहा कि इतने लोगो के बीच दुल्हन को ऐसा नहीं करना चाहिए। दुल्हन को ऐसा करते हुए शर्म आनी चाहिए। इत्यादि बातों से अब इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन वायरल हो रहे हैं

कुछ लोगों ने तो ये भी कहा कि दुल्हन सबके सामने सिगरेट पी रही है। लेकिन इस वीडियो को गौर से देखा जाए तो दुल्हन के कुछ खाने के बाद उसके मुँह से धुँआ निकलता है। एक यूजर ने कमेंट कर बताया कि स्मॉकि बिस्किट जैसी चीज़ दुल्हन ने खायी होगी जिसके वज़ह से दुल्हन के मुँह में से धुँआ निकल रहा है। शादी में दुल्हन के इस प्रकार की मजाक ने लोगो को हँसने पर मजबूर कर दिया। इस शरारत को लोगो ने खूब पसंद किया।

अब तक ये नही पता चला की दुल्हन ने क्या खाया जो उसके मुंह से इस कदर धुआं निकलने लगा अब आपको क्या लगता है की आखिर दुल्हन ने क्या खाया होगा ?

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago