Categories: Press Release

कन्हैया लाल शर्मा एडवोकेट को विधि प्रकोष्ठ जिला संयोजक किया नियुक्त – गोपाल शर्मा

आज दिनांक 05.8.21 को भाजपा ज़िला कार्यालय फ़रीदाबाद में जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया।बैठक में गोपाल शर्मा ज़िला अध्यक्ष भाजपा द्वारा विधि प्रकोष्ठ जिला संयोजक व सह संयोजक की घोषणा की गई।

विधि प्रकोष्ठ में कन्हैया लाल शर्मा एडवोकेट को ज़िले का संयोजक नियुक्त किया गया व उमा सिंह एडवोकेट और विपिन यादव एडवोकेट को ज़िला सह संयोजक नियुक्त किया।

कन्हैया लाल शर्मा एडवोकेट को विधि प्रकोष्ठ जिला संयोजक किया नियुक्त – गोपाल शर्मा

इस अवसर पर गोपाल शर्मा ने सभी नव नियुक्त संयोजक व सह संयोजकों को बधाई दी और उन्होंने बताया कि विधि प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता संगठन विस्तार को करने में और संगठन को गति देने का काम करेंगें और विधि विभाग से सम्बंधित लोगों को जोड़ने का काम करेंगें जिससे संगठन को और अधिक मजबूती मिलेगी।

विधि प्रकोष्ठ के सभी कार्यकर्त्ताओं के माध्यम से सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुँचाने का काम व उसका क्रियानवयन किया जा सकेगा। इस अवसर पर कन्हैया लाल शर्मा एडवोकेट ने संगठन शीर्ष नेतृत्व व रणबीर सिंह ढाका प्रदेश संयोजक एवं जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा का उन पर विश्वास करने व उन्हें दोबारा नियुक्त करने पर धन्यवाद किया।

संगठन को विश्वास दिलाया की पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए वो व उनकी टीम हमेशा कार्यरत रहेगी और उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द ह्मारी जिले की कायकारिणी तैयार कर दी जाएगी ताकि संगठनात्मक कार्य समय से पुरे किए जा सकें। इस मौक़े पर एडवोकेट प्रकाशवीर नागर ( पूर्व प्रदेश सह संयोजक) ,संतराम शर्मा, राजकुमार तंवर , विक्रम अरुआ, राजकुमार भाटी, नरेश तंवर , विकास शर्मा, कैलाश वशिष्ट व अन्य कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago