Categories: Featured

कॉलेज में किया टॉप अब क्राइम की दुनिया में करती है राज, जानिए आखिर अनुराधा से कैसे बनी ‘लेडी डॉन’

पढ़-लिखकर इंसान अच्छे और नेक काम ही करेगा इस सोच को कई लोग बदल देते हैं। उनकी कहानी बहुत अलग होती है। कुछ दिनों पहले दिल्ली में गिरफ्तार हुए मोस्टवांटेड क्रिमिनल काला जठेड़ी के साथ लेडी डॉन अनुराधा चौधरी उर्फ मैडम मिंज उर्फ रिवाल्वर रानी भी गिरफ्तार हुई है। काला जठेड़ी के साथ गिरफ्तार हुई लेडी डॉन अनुराधा चौधरी उर्फ मैडम मिंज उर्फ रिवाल्वर रानी जांच अधिकारियों से सिर्फ फर्राटेदार अंग्रेजी में बात कर रही है।

पढाई-लिखाई में वह काफी अच्छी थी। अपराध की दुनिया में आके उसने अपनी पहचान बनाई। जेल में उसने पढ़ाई के लिए इंग्लिश बुक की भी मांग की है जोकि उसे दे दी है। लेडी डॉन ने बताया कि उसी ने काला जठेड़ी को हुलिया बदलने के लिए कहा था। उसके कहने पर ही जठेड़ी ने सरदार का हुलिया बना लिया था।

Lady Don Anuradha: जानिये- पढ़ाई में बेहद तेज अनुराधा आखिर कैसे बन गई लेडी डॉन

हरियाणा में काला जठेड़ी अपराध का पर्याय बन चुका है। उसका खौफ लगातार बढ़ता जा रहा था। पूछताछ में लेडी दोने ने बताया है कि उन दोनों ने 6 महीने पहले मंदिर में शादी कर ली थी और पति पत्नी की तरह रहने लगे थे। फेक आईडी पर दोनों ने अपना नाम भी बदल लिया था। जठेड़ी ने अपना नाम रखा था पुनीत भल्ला और लेडी डॉन ने अपना नाम रखा था पूजा भल्ला।

हरियाणा समेत कई राज्यों में काला जठेड़ी पर कई मुकदमें दर्ज है। यह दोनों जहां भी रहे वहाँ पति पत्नी बनकर रहे। बिहार के पूर्णिया, आन्ध्र प्रदेश, मध्यप्रदेश के इंदौर, देवास, रुड़की, पंजाब, मुम्बई, हरिद्वार लगातार अपनी लोकेशन बदलते रहे। लेडी डॉन ने काला जठेड़ी के गैंग के सभी गुर्गों को ये कहा हुआ था कि अगर वो पुलिस के हत्थे चढ़ जाए तो पुलिस को कहना कि काला जठेड़ी भारत में नहीं है। बल्कि विदेश से ऑपरेट कर रहा है। ऐसा इसलिए किया गया था ताकि जांच एजेंसियों को भटकाया जा सके।

कुख्यात बदमाश काला जठेड़ी के कई गुर्गे अभी भी एक्टिव हैं। अनुराधा का दिमाग इस कदर तेज चलता है कि कई बार राजस्थान की सरकार और पुलिस भी मात खा चुकी है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

6 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

3 months ago