Categories: Featured

नीरज चोपड़ा को मिल सकता है फिल्मों में काम, जानिये अभी तक कितनों ने मारे ऑफर

टोक्यो ओलंपिक भारत के लिए काफी ख़ास गया है। इसकी सबसे बड़ी वजह है गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा। नीरज चोपड़ा इन दिनों देश की सुर्खी बने हुए है। नीरज चोपड़ा खेल के मैदान के बाहर काफी स्टाइलिश है। नीरज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहते है। वह अक्सर ही ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर खास अंदाज में अपनी तस्वीर शेयर करते रहते है।

नीरज देश के नेशनल क्रश बन गए हैं। युवतियां उन्हें खूब पसंद कर रही हैं। नीरज की इस बड़ी उपलब्धि के बाद नेटिजन्स ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अब उनके इस स्टाइलिश लुक को लेकर काफी बातचीत करने लगे है। इस दौरान कई सोशल मीडिया यूज़र्स का मानना है कि, नीरज इतने हैंडसम है कि अगर उनपर कोई फिल्म बनती है तो वह खुद ही उसमे अभिनय कर सकते है।

नीरज चोपड़ा को मिल सकता है फिल्मों में काम, जानिये अभी तक कितनों ने मारे ऑफर

सोशल मीडिया पर इन दिनों सब नीरज ही छाय हुए हैं। नीरज के बिना भारत के लिए टोक्यो ओलंपिक नीरस था। कई सोशल मीडिया उपभोगताओं का मानना है कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार पर कोई फिल्म बनती है तो उसमे अक्षय का किरदार नीरज से ही करवाना चाहिए। इंडोनेशिया के जकार्ता में आयोजित 18वें एशियाई खेलों में नीरज चोपड़ा जेवलिन थ्रो में गोल्ड जीतने वाले पहले भारतीय एथलीट बने थे। इस खेल के दौरान वहाँ के एक स्थानीय व्यक्ति ने नीरज के पास आकर कहा था कि, आप तो बहुत ही हैंडसम है, बिल्कुल शाहरुख़ खान की तरह।

सूत्रों के अनुसार अभी तक कई लोगों ने विज्ञापन और फिल्म में काम करने के लिए अप्रोच किया है। नीरज का यहाँ तक आना आसान नहीं था। 11 साल की उम्र में ही उनका वजन 90 किलो का था। जिसके चलते उनके घर वालों ने उन्हें जबरदस्ती मैदान में दौड़ने भेजा। बस वहीं से उन्होंने कुछ लोगों को भाला फेंकते देख, मन बना लिया की वह भी यही काम करेंगे। उसके बाद से उन्होंने दिन-रात सिर्फ इसी खेल को समर्पित कर दिया। उसके बाद जो हुआ वह आज दुनिया जानती है।

जब से उनकी झोली में गोल्ड आया है तभी से लगातार सोशल मीडिया पर उनके फोल्लोवेर्स भी बढ़ रहे हैं। टोक्यो ओलंपिक 2021 में उन्होंने गोल्ड मैडल अपने नाम कर एक नया रिकॉर्ड बना दिया है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago