Categories: Press Release

हरियाणा में आई अपराधों की बाढ़, घर में रहने को मजबूर हुई महिलाएं और व्यापारी

चंडीगढ़, 12 अगस्त। राज्य सभा सांसद एवं आम आदमी पार्टी हरियाणा के सहप्रभारी डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा है कि हरियाणा में अपराधों का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ रहा है तथा अपराधों की बाढ सी आ रही हैं। जिसके चलते सूबे में ऐसा भयानक मंजर बन गया है कि आम आदमी एक अनजाने भय से ग्रस्त है और उसका जीना बेहाल हो रहा है। अपराधों में हर दिन वृद्धि हो रही है।

दिन दहाड़े सरेआम गोली बारी, हत्या, बलात्कार, मासूमों का अपहरण, सरेआम फिरौती की मांग,चोरी डकैती,स्नेचिंग की बढ़ रही घटनाएं जहां रोजाना सामने आ रही हैं। गुप्ता ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में ऐसा कोई दिन नहीं जाता, जिन दिन अखबारो में अपराध की खबर ना आती हो। यहीं नहीं साइबर क्राइम से बैंक खातों से लूट,बाइक एवं वाहनों की चोरियों ने लोगों की नाक में दम कर रखा है तो मादक पदाथों एवं अवैध शराब का गोरख धंधा, अवैध खनन तथा अवैध हथियार लेकर चलने के मामलों ने तो लोगों को भय के साये में रहने को मजबूर कर दिया है।

हरियाणा में आई अपराधों की बाढ़, घर में रहने को मजबूर हुई महिलाएं और व्यापारी

डॉ. गुप्ता ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में ऐसा कोई दिन नहीं जाता, जिन दिन अखबारो में अपराध की खबर ना आती हो। यहीं नहीं साइबर क्राइम से बैंक खातों से लूट,बाइक एवं वाहनों की चोरियों ने लोगों की नाक में दम कर रखा है तो मादक पदाथों एवं अवैध शराब का गोरख धंधा, अवैध खनन तथा अवैध हथियार लेकर चलने के मामलों ने तो लोगों को भय के साये में रहने को मजबूर कर दिया है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में जिस तरह से अपराधों की गति है, उससे वह अपराध के मामले में पहले नंबर पर आ गया है। सोनीपत सूबे की पिछले दो सप्ताह में दर्ज हुए अपराध मामलों पर नजर दौड़ाई जाए तो अंदाजा लग जाएगा कि हरियाणा में हालात कितने भयावह है।

ग्रुरूग्राम तो आईटी अपराध में नंबर वन बन चुका है। इसी तरह प्रदेश के अन्य जिले, जींद, रोहतक, फरीदाबाद,पलवन, अंबाला, बहादुरगढ, झज्जर, में बलात्कार, बन्दूक की नोकपर छींनाझपटी एक आम-बात है।

डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा गैंगरेप, छींना झपटी, चोरी, लूटपाट,मर्डर व्यपारियों से लूट, इन घटनाओं ने साबित कर दिया है कि हरियाणा में जंगल राज है तथा कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा चुकी है।
उन्होंने कहा प्रदेश में अफसरशाही हावी है, कानून से खिलवाड हो रहा है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर को प्रदेश में गुंडा व जंगलराज को समाप्त कर कानून का राज स्थापित करने पर ध्यान देना चाहिए, ताकि महिलाएं और प्रदेश की जनता अपन व चैन से जी सकें।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

अरुणाभा वेलफेयर सोसाइटी ने मनाया 78 वा स्वतंत्रता दिवस

स्वतंत्रता दिवस की 78 वीं वर्षगांठ पर "अरुणाभा वेलफेयर सोसाइटी" द्वारा आजादी के गर्व का…

3 weeks ago

हरियाणवी छोरो ने विदेशी धरती पर किया भारत का नाम रोशन, हॉकी में आया मेडल

पेरिस ओलंपिक गेम्स में भारत अपना परचम लहराता हुआ नजर आ रहा है। ऐसे में…

1 month ago

फरीदाबाद विधानसभा 89 में नारकीय जीवन जी रहे है लोग : सुमित गौड़

कांग्रेसी नेता ने हनुमान नगर की गली में जाकर लिया समस्याओं का जायजाफरीदाबाद। ओल्ड फरीदाबाद…

1 month ago

बीजेपी और जेजेपी छोड़कर करीब 20 नेताओं ने भी थामा कांग्रेस का दामन

फर्जी सर्वे, प्रचारतंत्र और इवेंटबाजी की हवा से फुलाए गए बीजेपी के गुब्बारे की हवा…

1 month ago

गुडग़ांव-फरीदाबाद के लोगों से मिले प्यार का सदैव ऋणी रहूंगा : राजबब्बर

कांग्रेस नेता एवं पूर्व महापौर अशोक अरोड़ा के पुत्र भारत अरोड़ा रविवार को गुडग़ांव से…

1 month ago

फरीदाबाद नगर निगम में 200 करोड़ के घोटाले का जवाब बीजेपी को देना ही होगा – दीपेन्द्र हुड्डा

सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आज बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में अग्रवाल धर्मशाला चावला कालोनी से बस…

1 month ago