Categories: Featured

1 साल में दोबारा मां बनने वाली हैं सपना चौधरी? डांसर ने खुद ऐसे किया खुलासा

मशहूर हरियाणा की डांसर सपना चौधरी अपने गानों की वजह से हमेशा ही सुर्खियां बटोरती रहती हैं। सपना चौधरी के बारे में हाल ही में जो खबर सामने है उससे चारों तरफ तहलका मच गया है। सभी लोग इस बात को लेकर शॉक्ड है कि सपना दोबारा मां बनने वाली है। दरअसल, उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वे पीली साड़ी, चेहरे पर मुस्कान और बढ़े हुए पेट पर हाथ रखे नजर आ रही है।

कई लोग इस फोटो को लाइक्स और शेयर कर रहे हैं। आज सपना के गानें न सिर्फ हरियाणा बल्कि हर जगह धूम मचाते हैं।सपना चौधरी पिछले साल लॉकडाउन के दौरान पहली बार मां बनी थी। एक बार फिर से उनके प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर फैन्स काफी खुश है। सपना ने अभी तक प्रेग्नेंसी की खबरों पर चुप्पी नहीं तोड़ी है।

1 साल में दोबारा मां बनने वाली हैं सपना चौधरी? डांसर ने खुद ऐसे किया खुलासा

उनका डांस देख फैंस मदहोश हो जाते हैं। सपना चौधरी को आज भला कौन नहीं जानता। सपना चौधरी और उनके पति वीर साहू की पहली मुलाकात 5 साल पहले 2016 में हुई थी। सपना ने खुद एक इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ को लेकर बात की थी। उन्होंने बताया था- 2016 में जब मैं हिसार की लाडवा गौशाला के एक कार्यक्रम में वीर से मिली तो, वो मुझे बेहद खड़ूस लगे थे। ऐसा आदमी, जिसे न तो किसी से बात करने में इंटरेस्ट और ना ही मजाक करने में।

सपना ने हर इंडस्ट्री में अपने काम कर दम दिया है। सपना चौधरी एक ऐसी चर्चित डांसर हैं जो पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में काफी लोकप्रिय हैं। उनका कहना है कि वीर साहू उन्हें एक अवॉर्ड शो में मिले थे, जहां फिर से उन्होंने मुझे अनदेखा कर दिया था। हालांकि, उसने अनदेखा किया तो मैंने ही वीर से बात करने की कोशिश की। इस पर वो शरमा गए कि अब तो उनको मुझसे बात करनी ही पड़ेगी। उस बातचीत के बाद मुझे लगा कि वीर खड़ूस नहीं, बल्कि ऐसे शख्स हैं जो बाहर से जैसा दिखता है, भीतर से वैसा नहीं होता है। फिर हम एक-दूसरे को समझने लगे।

आज-कल सपना डांस और एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं। सपना ने 24 जनवरी, 2020 को वीर साहू के साथ चंडीगढ़ में शादी की थीपति के परिवार में अचानक किसी की मौत होने की वजह से वो अपनी शादी का खुलासा नहीं कर पाए थे। सपना चौधरी के पति वीर साहू किसान परिवार से संबंध रखते हैं।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध सिद्ध…

5 days ago

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 weeks ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago