Categories: Uncategorized

सिलबट्टे पर बनी चटनी और ऑथेंटिक खाने का स्वाद मिलेगा इस जगह पर , साथ ही अलग-अलग मसालों के साथ लगेगा खाने में तड़का

सिलबट्टे पर चटनियां बनती हुई तो अक्सर फरीदाबाद के लोगों ने देखी होगी ,और खाने में भी फरीदाबाद वाले लोग सबसे आगे होते हैं,चटपटा खाना लोगों को बहुत ज्यादा अपनी और आकर्षित करता है। फरीदाबाद वासियों को ऑथेंटिक फूड सबसे ज्यादा पसंद में आता है, लेकिन सवाल यह उठता है कि,यह ऑथेंटिक फूड लोगों का मनपसंदीदा हैं वह, शुरू कहां से हुआ, कन्फ्यूजन लोगों को अक्सर सताती रहती है, लेकिन अब यह कन्फ्यूजन खत्म होती है, क्योंकि फरीदाबाद में ही ऐसी जगह जहां पर ऑथेंटिक फूड वह भी स्वादिष्ट और वह भी कम दाम में तो वह जगह है द सिलबट्टा स्टोरी।

सिलबट्टे पर बनी चटनी और ऑथेंटिक खाने का स्वाद मिलेगा इस जगह पर , साथ ही अलग-अलग मसालों के साथ लगेगा खाने में तड़का

फरीदाबाद में सिलबट्टा स्टोरी को लगभग 2 साल हो चुके हैं और अभी भी वह अपने खाने के लिए काफी चर्चाओं में है। उनके तरह तरह खाने के ऊपर कोटिंग, उनकी प्लेटिंग लोगों को काफी पसंद आ रही है। उनके खाने में वह टेस्ट है जो शायद फरीदाबाद के लोगों को चाहिए। उनके द्वारा हमें यह भी बताया गया कि उनके पास कई तरह के पापड़ और 5 तरह की चटनियां भी हैं, जिसकी वजह से आप पापड़ कोई भी चटनी के साथ आसानी से लगाकर खा सकते हैं और उनके द्वारा यह भी बताया गया कि जिस व्यक्ति को जो भी चटनी खानी है वह अपने हिसाब से उस चटनी को लेकर पापड़ के साथ खा सकता है।

उन्होंने यह भी बताया कि अचार की एक ट्रॉली है जिसमें छ: प्रकार के अचार दिए जाते हैं जिस व्यक्ति को जो भी अचार खाना है वह अपना मनपसंद अचार खा सकता है। उन्होंने यह भी बताया कि वह कम दाम में फरीदाबाद वासियों को अच्छा और स्वादिष्ट खाना देना चाहते हैं।

उनके द्वारा यह भी बताया गया कि लॉकडाउन में भी उनकी ऑनलाइन सर्विस चालू थी और लोग ज्यादा से ज्यादा उनके यहां से खाना मंगवा रहे थे क्योंकि उनका खाना बहुत ही ज्यादा हाइजीन तरीके से बनाया और पैक किया जाता है और लोगों तक वह स्वादिष्ट और साफ खाना पहुंचाते हैं।

उनका तरफ एक ही उद्देश्य है कि लोगों को साफ और स्वादिष्ट खाना मिले और वह भी कम दाम में अगर उनके इंटीरियर की बात करी जाए तो उनका इंटीरियर काफी सुंदर है उनके पास अंदर बैठने की भी अरेंजमेंट और बाहर बैठने की भी अरेंजमेंट हैं। खाना खाते समय वहां व्यू लोगों को ज्यादा आकर्षित करता है जिस कारण लोग वहां ज्यादा से ज्यादा खाना खाने आते हैं।

Location: back side of court road,backside of townpark. silbuttah story.

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध सिद्ध…

4 days ago

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 weeks ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago