Categories: Featured

आर्मी चीफ से मिलते समय जानिए क्या गलती कर गए नीरज चोपड़ा, अब लोग सुना रहे बाते

टोक्यो ओलिंपिक 2020 में स्वर्ण पदक जीतकर नीरज चोपड़ा ने देश को काफी गर्वित किया है। चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए भाला फेंक में गोल्ड मेडल जीता है। ओलिंपिक में अपने शानदार प्रदर्शन से नीरज चोपड़ा ने सबका दिल जीत लिया। हर किसी की जुबान पर नीरज चपड़ा का ही नाम है। जब से नीरज ने स्वर्ण पदक अपने नाम किया है। तबसे उन्हें बहुत से पुरस्कारो से सम्मानित किया जा रहा है। लेकिन एक छोटी सी बात के लिए कुछ लोग सोशल मिडिया पर उन्हें ट्रोल कर रहे है।

चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत और सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे ने भी नीरज चोपड़ा का स्वागत किया है। इस मुलाकात के दौरान जनरल बिपिन रावत और जनरल एमएम नरवणे ने भारतीय सेना में सूबेदार नीरज चोपड़ा को टोक्यो ओलिंपिक में स्वर्ण पदक जीतने पर मुबारकबाद दी .इसके साथ ही नीरज के परिवार वालो को भी नीरज की प्रशंसा करते हुए बहुत -बहुत बधाईयाँ दी। मुलाकात के बाद सोशल मीडिया पर नीरज चोपड़ा को ट्रोल किया जा रहा है।

आर्मी चीफ से मिलते समय जानिए क्या गलती कर गए नीरज चोपड़ा, अब लोग सुना रहे बाते

नीरज ने देश के लिए जो किया है यह इसी से पता लग सकता है कि एथलेटिक्स में पिछले 100 वर्षों से अधिक समय में भारत का यह पहला ओलंपिक पदक है। सेना के अधिकारियों से मुलाकात के दौरान एथलीट नीरज चोपड़ा कार्गो पैंट और स्पोर्ट्स शूज़ पहने हुए नज़र आये। नीरज को आर्मी की यूनिफॉर्म न पहने देख कर लोगो ने नीरज चोपड़ा को ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ लोग नीरज का पक्ष लेते हुए नज़र आये और उन्होंने नीरज की और से ट्रोल करने वालो को मुंह तोड़ जवाब दिया।

नीरज भारत की तरफ से व्यक्तिगत स्वर्ण पदक जीतने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी हैं। चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत ने स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा और उनके परिवार के सदस्यों मुबारकबाद देते हुए नीरज के प्रदर्शन के लिए बधाई दी है। चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत ने नीरज चोपड़ा के गोल्ड जीतने पर ट्वीट भी किया था। जिसमें लिखा था कि ‘नीरज चोपड़ा ने साबित कर दिया है कि जंहा चाह वंहा राह .टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल अपने नाम कर नीरज चोपड़ा ने इतिहास रच कर देश का नाम रोशन किया है।

देश का मान बढ़ाने वालों के लिए ऐसे शर्मनाक ट्वीट्स ओछी मानसिकता को दिखाता है। आपको बता दें नीरज को 15 मई 2016 को 4 राजपूताना राइफल्स में डायरेक्ट एंट्री नायब सूबेदार के रूप में नामांकित किया गया था।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

1 day ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago