Categories: Press Release

इनेलो ने पार्टी संगठन का विस्तार करते हुए जिला संयोजकों की नई नियुक्तियां की

चंडीगढ़, 16 अगस्त: इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी एवं नूंह जिला के प्रभारी आंनद श्योराण ने जिला प्रधान सुभान खान सिंगारिया एवं जिला के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से सलाह मश्विरा उपरांत इनेलो प्रदेशाध्यक्ष ने राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी ओम प्रकाश चौटाला और प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला से स्वीकृति लेने के बाद सोमवार को जिला नूंह की कार्यकारिणी, हलका/जोन अध्यक्षों, एवं प्रकोष्ठों के जिला संयोजकों की नई नियुक्तियां की हैं।

जिला नूंह के हलका अध्यक्षों की नियुक्ति करते हुए मोहम्मद इकबाल को फिरोजपुर झिरका (ग्रामीण), ईब्राहीम पहलवान को नूंह (ग्रामीण), हाकम खान को पुन्हाना (ग्रामीण), धर्मवीर जैन फिरोजपुर झिरका (शहरी) और अशोक कुमार सोनी को नूंह (शहरी) का हलका अध्यक्ष बनाया गया है।

इनेलो ने पार्टी संगठन का विस्तार करते हुए जिला संयोजकों की नई नियुक्तियां की

हलका नूंह के जोन अध्यक्षों में रोशन को नूंह, अनवर को उजीना, राजवीर तेवतिया को इंडरी, नहीम खान को मेवली और जफरूदीन को घासेड़ा का जोन अध्यक्ष, हलका फिरोजपूर झिरका के जोन अध्यक्षों में नीसार मोहम्मद को फिरोजपूर झिरका, आबीद हुसैन को दोहा, मोहम्मद मुस्तफा को नगीना, सरफराज को रीठठ, मसरूफ को साकरस और सपात को बिवान का जोन अध्यक्ष, हलका पुन्हाना के जोन अध्यक्षों में सफी बादली को पिनगवां, इदरीश को सिकरावा, प्रवेज को पुन्हाना, हासीम को जमालगढ़, चौ. इब्राहीम को सिंगार और असलम को बिछौर का जोन अध्यक्ष बनाया गया है।

प्रकोष्ठों के जिला संयोजकों में सरोज बाला को महिला प्रकोष्ठ, हाजी खुर्शिद को भूतपूर्व सैनिक प्रकोष्ठ, रोहतास हाथनगांव को अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ, अकबर साहा को पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ, विष्णु को व्यापार प्रकोष्ठ, मनसूर अली को अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ, आबीद हुसैन को युवा प्रकोष्ठ, कासम अली को कर्मचारी प्रकोष्ठ, रणजीत पंवार को किसान प्रकोष्ठ, अलीजान हाजीपुर को श्रमिक प्रकोष्ठ, रफाकत को बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ, एडवोकेट आमीर खान को कानूनी प्रकोष्ठ, मुबीन खान लोहार को टपरीवास प्रकोष्ठ, डा. इरशाद मोहम्मद को चिकित्सक प्रकोष्ठ, आरस्तू खान को खेल प्रकोष्ठ एवं साहीन हाजीपुर को आई.एस.ओ का जिला संयोजक नियुक्त किया गया है।

जिला कार्यकारिणी में इब्राहिम को जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष, उमर मोहम्मद, उमरदीन, आस मोहम्मद, अहमद अली, जहीर अब्बास, ईशाद और आरीफ को जिला उपाध्यक्ष, शाहिद को जिला प्रधान महासचिव, खालिद, मोती, साहिल, उमर मोहम्मद, हसन मोहम्मद, यासीन और शौकत अली को जिला महाचिव, सायखां को संगठन सचिव, आबिद, कमाल, दीना, अफजल, रसीद, दीनू और नूरूदीन को जिला सचिव, अखतर को मीडिया प्रभारी, अहमददीन को कार्यालय सचिव एवं असरू को जिला कोषाध्यक्ष नियुक्त किया है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago