Categories: Uncategorized

सूरत स्क्रिप्ट राइटर ने रणदीप हुड्डा पर लगाया स्क्रिप्ट व लिरिक्स कब्जाने का आरोप, मांगा 10 करोड़ का मुआवजा

फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा एक बार फिर चर्चाओं में हैं। मूल रूप से हिसार की रहने वाली एक फिल्म स्क्रिप्ट, स्टोरी व लिरिक्स राइटर प्रियंका शर्मा ने रणदीप हुड्डा व उनके परिवार पर अपनी करोड़ों रुपये की कीमत की स्क्रिप्ट व लिरिक्स कब्जाने का आरोप लगाया है। प्रियंका शर्मा ने अपने एडवोकेट रजत कलसन के माध्यम से पंद्रह दिनों के अंदर अभिनेता रणदीप हुड्डा को उनकी स्क्रिप्ट व लिरिक्स वापिस करने और दस करोड़ रुपये हर्जाना देने के लिए कानूनी नोटिस भिजवाया है। 

प्रियंका शर्मा के एडवोकेट रजत कलसन ने बताया कि प्रियंका शर्मा मूल रूप से हरियाणा के हिसार जिले से संबंधित हैं, लेकिन वह फिलहाल सूरत में रहती हैं। वह फिल्मों के लिए स्क्रिप्ट, स्टोरी व गीत लिखने का काम करती हैं। वे बॉलीवुड की फिल्म स्क्रिप्ट राइटर एसोसिएशन की सदस्य भी हैं। 

सूरत स्क्रिप्ट राइटर ने रणदीप हुड्डा पर लगाया स्क्रिप्ट व लिरिक्स कब्जाने का आरोप, मांगा 10 करोड़ का मुआवजा

सोशल मीडिया से हुआ था संपर्क

प्रियंका शर्मा ने अभिनेता रणदीप हुड्डा को अपने वकील के मध्यम से भेजे नोटिस में कहा कि उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अभिनेता रणदीप हुड्डा से संपर्क किया और उनको अपने बारे में बताया। इस पर हुड्डा ने प्रियंका शर्मा को कहा कि आप तो हरियाणा से ही हैं, घर से हैं और हमारी एक ही बात है। हम जल्दी एक प्रोडक्शन हाउस बनाने जा रहे हैं और जल्द ही आप की स्क्रिप्ट पर काम करेंगे, आप मुझे वह सारी स्क्रिप्ट भेज दें।

इसके बाद प्रियंका शर्मा की ई-मेल तथा व्हाट्सएप पर रणदीप हुड्डा तथा उनके परिवार की सदस्य आशा हुड्डा, मनदीप हुड्डा, डॉक्टर अंजलि हुड्डा, मनीष व रणदीप हुड्डा की मैनेजर पंचाली चौधरी व रणदीप हुड्डा की मेकअप आर्टिस्ट रेणुका पिल्लई से लगातार बातचीत हुई। 

गीत व स्टोरी भेजने बाद केवल दिया जा रहा था आश्वासन

प्रियंका शर्मा ने करीबन 1200 गीत व 50 स्टोरी अभिनेता रणदीप हुड्डा के मेकअप आर्टिस्ट रेणुका पिल्लई को ईमेल से भेजी। लगातार सोशल मीडिया व ईमेल के माध्यम से उनसे बातचीत होती रही तथा उन्होंने प्रियंका शर्मा को आश्वासन दिया कि जल्द ही उनकी स्टोरी पर काम होगा, लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी न तो उनकी स्टोरीज पर काम शुरू किया गया और न उनके गीतों पर काम किया गया। स्टोरी, स्क्रिप्ट और लिरिक्स प्रियंका शर्मा को वापस भी नहीं भेजे गए।

संपर्क करने पर मिला यह जवाब

एडवोकेट कलसन ने बताया कि जब प्रियंका शर्मा ने बार–बार उक्त स्क्रिप्ट व लिरिक्स को वापस मंगाने के लिए रणदीप हुड्डा व उनकी टीम से संपर्क किया तो उनकी तरफ से जवाब आया कि क्यों जाटों से भिड़ रही हो। अब रणदीप हॉलीवुड का कलाकार बन गया है अब तो वह अपनी मां की भी नहीं सुनता।

जान से मारने की दी धमकी

कलसन ने आगे कहा कि इन लोगों ने इनकी क्लाइंट को जान से मारने की धमकी भी दी तथा इनकी क्लाइंट प्रियंका शर्मा को व्हाट्सएप व मेल्स पर ब्लॉक भी कर दिया। इस बारे में मेरी मुवक्किल ने हरियाणा के पुलिस महानिदेशक व फरीदाबाद रेंज के पुलिस कमिश्नर को मेल पर शिकायत भेजी जिस पर जांच भी चल रही है। 

भविष्य में उनकी स्क्रिप्ट का हो सकता है दुरुपयोग

कलसन ने आगे बताया कि उनकी क्लाइंट का कहना है कि पिछले 15 साल की मेहनत पर अभिनेता रणदीप हुड्डा और उसकी टीम कब्जा किए बैठी है। आज इसकी कीमत करोड़ों रुपये में है। उन्हें शक है कि भविष्य में उनकी स्क्रिप्ट का दुरुपयोग किया जा सकता है।

आठ साल से की जा रही हैरासमेंट का मांगा मुआवजा

प्रियंका शर्मा ने अपने अधिवक्ता रजत कलसन के मध्यम से रणदीप हुड्डा व उसकी माता आशा हुड्डा, मनदीप हुड्डा, डॉ. अंजलि हुड्डा, मनीष, रणदीप हुड्डा की मैनेजर पांचाली चक्रवर्ती व मेकअप आर्टिस्ट रेणुका पिल्लई को नोटिस भेज उनकी सभी स्क्रिप्ट व लिरिक्स वापस भेजने की मांग की है। इसके साथ ही पिछले 8 साल से की जा रही हैरासमेंट के लिए दस करोड़ रुपये मुआवजे के तौर पर मांग की है।

प्रियंका शर्मा ने अपने नोटिस में यह भी कहा है कि अगर ऐसा नहीं किया गया तो वह रणदीप हुड्डा के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई करेगी और उसे सिविल न्यायालय में भी घसीटेगी।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago