Categories: Faridabad

मजदूरों को हक दिलाने के लिए एनआईटी विधायक ने जेसीबी कंपनी द्वार पर शुरू किया रामायण पाठ

अनलॉक फेस -1 आमजन की उम्मीदों पर खरा उतरने में असफल रहा है। जैसे जैसे रियायतों का दौर जारी हुआ वैसे वैसे समाज में इसके नकारत्मक प्रभाव उभर कर सामने आने लगे। परिणामस्वरूप ओद्यौगिक क्षेत्र में कर्मचारियों की छटनी का सिलसिला भी शुरू हो गया।

मजदूरों को हक दिलाने के लिए एनआईटी विधायक ने जेसीबी कंपनी द्वार पर शुरू किया रामायण पाठ

गौरतलब, पिछले सप्ताह हरियाणा की सबसे बड़ी कंपनी जेसीबी ने हजार मजदूरों को कंपनी से रफा दफा कर दिया। इस बात से नाराज़ ओर कर्मचारियों के समर्थन में खड़े एनआईटी -86 के विधायक ने सेक्टर -58 स्थित जेसीबी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के द्वार पर रामायण पाठ का जाप शुरू किया हुआ है।

इस मौके पर विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि उनका यह पाठ जे०सी०बी० इंडिया प्राइवेट लिमिटिड एवं अन्य कंपनी प्रबंधकों द्वारा कर्मचारियों की छटनी के विरोध में किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिससे जेसीबी कंपनी के एचआर हेड जावेद अशरफ व अन्य कंपनी प्रबंधकों को सद्बुद्धि दे ताकि यहां काम करने वाले कर्मचारियों के भविष्य के बारे में सोच कर यह कंपनी कोई गलत फैसला ना करें ।

उन्होने यह भी कहा कि अगर कंपनी प्रबंधकों को किसी प्रकार की परेशानी है तो वह अपनी बात रखे ताकि उनकी बात को केंद्र व हरियाणा सरकार तक पहुँचया जा सके। उन्होने कहा कि इस तरह हज़ारों की तादाद में मजदूरों को बेदखल करने से बेरोज़गार मजदूर विरोध प्रदर्शन करने पर उतारू हो जाएंगे। क्योंकि जिन मजदूरों ने अपना जीवन कंपनी में कार्यरत रहते हुए सौंप दिया अब वहीं कंपनी बुरे वक़्त में मजदूरों के साथ जो बर्ताव कर रही है, उसे बर्दाश नहीं किया जाएगा।

इस मौके पर वार्ड -17 से विधायक संदीप भारद्वाज पार्षद, अनीश पाल, गौरव चौधरी, सतीश चोपड़ा, राजकुमार कौशिक प्रधान आर०डब्लू०ए० सेक्टर 55, रवि दत्त, दीपक अदलखा आदि भी मौजूद थे।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago