Categories: Featured

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे जो न कर सके वह उनकी बहू ने कर दिखाया, जानिये कैसे रोशन किया ससुर का नाम

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा की ख़ूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। कई लोग उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। मिथुन चक्रवर्ती इन दिनों खबरों की हैडलाइन बने हुए है। मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी में शामिल होने के बाद से ही कई तरह के बयान देकर चर्चा में है। इतना ही नहीं अभिनेता ने कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में पीएम मोदी की रैली के मंच पर बीजेपी का झंडा भी उठाया था।

मदालसा शर्मा टीवी सीरियल ‘अनपुमा’ में काव्या का रोल निभा रही हैं। आज की डेट में मिथुन एक्टिंग से काफी दूर हो चुके है। मगर उनके ही घर का एक शख्स देश भर में अपनी एक्टिंग से न सिर्फ पहचान बना रहा है, बल्कि अपनी सफलता के झंडे भी गाड़ रहा है। हम बात कर रहे है मिथुन की बहू मदालसा शर्मा के बारे मे। मदालसा आज एक्टिंग की दुनिया में काफी सफल और बड़ा नाम बन चुकी है।

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे जो न कर सके वह उनकी बहू ने कर दिखाया, जानिये कैसे रोशन किया ससुर का नाम

लॉकडाउन के दौरान टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ की शुरुआत हुई थी। टीवी के नंबर वन राजन शाही के मशहूर शो अनुपमा में मदालसा शर्मा चक्रवर्ती काव्या का किरदार अदा कर रही हैं। शो में वो मुख्य किरदार में हैं। इन दिनों चल रहे प्लॉट में दिखाया जा रहा है कि काव्या के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की जा रही है। जिसके बाद वह पूरी तरह से टूटी हुई नज़र आ रही है।

इस शो को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है और टीआरपी की बात करें तो पिछले लंबे समय से टॉप शोज की लिस्ट में शामिल है। शो में काव्या एक मॉडर्न और इंडिपेंडेंट लड़की है। जिसका पहले से शादीशुदा आदमी के साथ अफेयर चल रहा है। कभी अच्छी-भोली-लड़की तो कभी खुदगर्ज, काव्या के इमोशन्स इस शो में हर पल बदलते नज़र आ रहे हैं।

मदालसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने बोल्ड और ग्लैमरस फोटो शेयर करती हैं। मिथुन की बहू की रियल लाइफ के बारे में बात करे तो मदालसा काफी फन लविंग और ग्लैमरस है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago