Categories: Crime

तांत्रिक के बहकावे में आकर माँ ने डेढ माह की बेटी की कर दी हत्या, हुई थी लव मैरिज अब दूसरी शादी करना चाहती थी

तांत्रिक के बहकावे में आकर माँ ने डेढ माह की बेटी की कर दी हत्या :- भिवानी शहर के पीपलीवाली जोहड़ी के न्यू अंबेडकर कॉलोनी में एक विवाहिता ने अपनी डेढ़ माह की दूधमुंही बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि महिला ने तांत्रिक के बहकावे में आकर बच्ची की हत्या की है। जानकारी के मुताबिक भिवानी निवासी वैशाली की शादी जून 2020 में पीपलीवाली जोहड़ी इलाके के न्यू अंबेडकर कॉलोनी के मोहन के साथ लव मैरिज की थी। घटना की सूचना पति ने पुलिस को सहायता नंबर पर दी थी।

घटना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है। मौके पर डीएसपी हैडक्वार्टर, सिटी पुलिस थाना इंचार्ज और फोरेंसिक की टीमें पहुंची थी। शव को चिकित्सकों के एक बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया।

तांत्रिक के बहकावे में आकर माँ ने डेढ माह की बेटी की कर दी हत्या, हुई थी लव मैरिज अब दूसरी शादी करना चाहती थी

पति की शिकायत पर सिटी पुलिस ने महिला के खिलाफ बेटी की हत्या का केस दर्ज किया है। मामला अंधविश्वास से जुड़ा बताया जा रहा है। तांत्रिक के बहकावे में आकर खुद महिला ने अपने हाथों से दुधमुंही बेटी को ही मौत के घाट उतार दिया।

पति ने बताया कि वैशाली के साथ उसने पिछले साल लव मैरिज की थी। अब करीब डेढ़ महीने पहले बेटी हुई थी। पति ने कहा कि उसकी पत्नी वैशाली मांगलिक है और वह तांत्रिक के बहकावे में आ चुकी थी।

महिला के पति मोहन का आरोप है कि उसकी पत्नी को मांगलिक दोष है। उसकी पत्नी वैशाली अपनी मां के कहने पर एक तांत्रिक के संपर्क में थी, जिसने उसे बहका दिया था कि उसकी शादी के एक साल बाद ही उसके पति की मौत हो जाएगी। इसके बाद वह दूसरी शादी कर सकेगी। इसलिए उसने मोहन के साथ अंतरजातीय प्रेम विवाह किया।

एक साल के दौरान उसके पति की मौत तो नहीं हुई, बल्कि वह गर्भवती हो गई। डेढ़ माह पहले ही उसने बेटी जीया को जन्म दिया था। मगर वह अपनी दूसरी शादी में बच्ची को बाधा नहीं बनाना चाहती थी, इसलिए उसने अपनी ही बेटी का गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

महिला ने अपनी बेटी का गला घोंटकर हत्या कर दी। पति मोहन की शिकायत पर महिला वैशाली के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में महिला ने बताया कि वह बच्चा नहीं चाहती थी, इसलिए उसने बेटी को मार डाला। फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से तहकीकात में जुटी है।– संदीप शर्मा, एसएचओ, सिटी पुलिस थाना भिवानी।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

24 hours ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago