Categories: Featured

शादी करने गया था 20 साल की कमसिन से, सामने आ गई अधेड़ उम्र की महिला, फिरा अरमानों पर पानी

किसी भी इंसान के लिए शादी सबसे बड़ा अरमान होता है। लेकिन एक बड़ा ही अलग मामला सामने आया है। इटावा में रहने वाले शत्रुघ्न सिंह के इस अरमान पर ऐसा पानी फिरा की वो जीवन भर इस सदमे से उबर नहीं पाएगा। खूबसूरत लड़की से शादी का सपना लेकर शत्रुघ्न सिंह सेहरा बांध पहुंचा था। लेकिन मिल गई 50 साल की महिला।

पसंद-पसंद की बात। आ आए कोई पसंद तो दूसरी कहां देखी जाती है। विरोध करने पर शत्रुघ्न सिंह के साथ मारपीट भी की गई और 35000 रुपए भी छीन लिए गए। पीड़ित ने पूरा मामला थाने पहुंचकर बताया। पुलिस ने कार्रवाई करने का भरोसा दिया है।

शादी करने गया था 20 साल की कमसिन से, सामने आ गई अधेड़ उम्र की महिला, फिरा अरमानों पर पानी

इस मामले को लोग बेहद ही अजीब बता रहे हैं। इटावा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के विजयपुरा वासी शत्रुघ्न पुत्र थम्मन सिंह के मुताबिक काश का नगला निवासी परिवार उनके घर 10 दिन पहले आया था। उन्होंने खूबसूरत लड़की दिखाकर शादी पक्की कर ली। पीड़ित ने आगे बताया कि 9 अगस्त को उनको नीलकंठ मंदिर लालपुरा पर करीब 20 वर्षीय लड़की के साथ रोका भी किया गया। इसमें 1000 रुपए दिए गए। 27अगस्त को शादी पक्की हो गई।

जो भी सुन रहा है इस मामले को अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है। 27 अगस्त को शत्रुघ्न सेहरा बांद अपने रिश्तेदारों के साथ विजयपुरा काली माता मंदिर पहुंचे। जब उनके सामने दुल्हन आई तो वो हैरान रह गए। 20 साल की लड़की के बदले 50 साल की महिला को शादी के जोड़े में लेकर आया गया। जिसके बाद उन्होंने शादी से इंकार कर दिया।

हमारे देश में शादी बहुत धूम – धाम से की जाती है। शादी का दिन काफी खास होता है। शादी के नाम पर दूल्हे के साथ धोखाधड़ी के मामले जांच की जा रही है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago