Categories: Featured

महिला वेटर की सुंदरता देख फिदा हो गया ग्राहक, 65000 टिप देकर बिल पर लिखा ये खास नोट

सुनने में कहानी एक दम फिल्मी है, लेकिन है बिल्कुल सच। इस दुनिया में कब, क्या सुनने और देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई चीजें सुकून देने वाली होती है, तो कुछ के बारे में जानकर काफी हैरानी होती है। एक ऐसा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है लंदन से, जहां एक कस्टमर वेटर का इस तरह ‘दीवाना’ हो गया कि उसने बिल से ज्यादा टिप दे दिए।

कस्टमर यहीं नहीं रुका उसने बिल पर ऐसी बात लिख दी जिसे पढ़ने के लिए लोग काफी हैरान रह गए और यह मामला अब चर्चा का विषय बन चुका है। सोशल मीडिया पर एक ग्राहक की प्रेम कहानी जमकर वायरल हो रही है।

बहुत सारे लोग रेस्टोरेंट या फूड आउटलेट में खाना खाने जाते हैं। आमतौर पर आपने ऐसी कई खबरें सुनी होगी कि कस्टमर जब खाने से खुश हुआ तो उसने अच्छी-खासी टिप दे दी। सोशल मीडिया पर भी इस तरह के मामले चर्चा में रहते हैं। लेकिन, अब जो मामला सामने आया है उसमें तो कस्टमर ने बिल से ज्यादा टिप दे दिए, जिसने लोगों को सकते में डाल दिया।

क्या आपने कभी सुना है कि किसी ने रेस्टोरेंट में खाने के बिल से ज्यादा वेटर को टिप दी हो और उसके लिए बिल पर एक खास मैसेज लिखा हो। शख्स रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए पहुंचा था। लेकिन, वह खाने से ज्यादा महिला वेटर से प्रभावित हो गया। कस्टमर इस तरह महिला वेटर पर ‘दिल’ हार बैठा कि उसने बिल से ज्यादा उसे टिप दे दिए। बताया जा रहा है कि कस्टमर का बिल तकरीबन 93.45 यूरो यानी आठ हजार 110 रुपए का आया था। कस्टमर ने टिप में बिल से आठ गुना रुपए 750 यूरो यानी 65 हजार 117 रुपए दे दिए। इतना ही नहीं बिल के साथ कस्टमर ने एक नोट भी लिखा।

लोग बिल पर लिखे नोट पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कस्टमर ने महिला वेटर की सुंदरता की तारीफ करते हुए लिखा कि आप काफी सुंदर और अट्रैक्टिव हैं। इतना ही नहीं कस्टमर ने बिल पर अपना मोबाइल नंबर भी लिखा और वेटर से फोन करने के लिए भी कहा। टिप देखकर पहले वेटर काफी खुश हो गई कि मुझे टिप में इतने रुपए मिले। लेकिन, जब उसने मैसेज देखा तो हैरान रह गई।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago