Categories: Featured

प्यार के मामले में अनलक्की होती हैं इस नाम की लड़कियां, आप भी हैं क्या इसमें शामिल?

आज के समय में हर कोई ऐसे व्यक्ति की तलाश में है, जो उन्हे जिंदगीभर की खुशी दे सके। किसी का भी नाम उसे पहचान देने के साथ उसके स्वभाव के बारे बहुत कुछ बताने का काम करता है। ऐसे में अगर बात P अक्षर से नाम शुरू होने वाली लड़कियों की करें तो ये लड़कियां स्वभाव से थोड़ी नखरीली होती है। मगर अपनी मेहनत और लगन से जिंदगी में बेहतरीन मुकाम को हासिल कर खूब नाम कमाती है।

लडक़ा हो या लडक़ी दोनों के लिए अपने पार्टनर को चुनते समय ऐसी कई बातें आती है। ‘P’ नाम की लड़कियां हर काम को पूरी मेहनत और लगन के साथ करती है। ऐसे में ये अपनी जिंदगी में खूब पैसा और नाम कमाती है। इन्हें इस बात से बिल्कुल फर्क नहीं पड़ता है कि कोई इनके बारे में क्या सोच रहा है।

हर कोई चाहता है जिनके साथ उनकी जिंदगी जुडे वो प्यार करने के साथ, विश्वास भरोसे और जिम्मेदारियों के साथ उनके साथ चलें। ऐसी लड़कियां बहुत ही कोमल और साफ दिल की होती है। इसके साथ हाजिरजवाबी होने से ये किसी से बात करने से कतराती नहीं है। मगर इस बात का खास ख्याल रखती है कि कोई इनकी बातों का बुरा न मान जाए।

इस दुनिया में हर व्यक्ति का स्वभाव ओर नेचर अलग अलग होता है। और इस स्वभाव से ही किसी की पर्सनेलिटी से जुड़े कई तरह से राज खोलते है। बात अगर प्यार की करें तो ये उस मामले में अनलक्की होती है। इन्हें जिंदगी में कभी सच्चा प्यार नहीं मिलता है। असल में, ये लड़कियां जल्दी से किसी के साथ रिश्ता बनाने के लिए तैयार नहीं होती है। ऐसे में प्यार के मामले में फैसले लेने में काफी समय लेती है। इसके कारण इन्हें सच्चा प्यार बहुत मुश्किलों से मिलता या मिलता ही नहीं है।

इंसान का नाम बहुत कुछ कहता है, इंसान की जिंदगी में राशियों को भी महत्व होता है। लड़कियां अपने जीवनसाथी की हर छोटी- बड़ी खुशी का ख्याल रखने के साथ उसका मुश्किल की घड़ी में साथ निभाती है। अगर कही पार्टनर के साथ झगड़ा हो भी जाएं तो उनसे लड़ने की जगह प्यार से बात को सुलझाती है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध सिद्ध…

5 days ago

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 weeks ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago