Categories: Featured

कैरी मिनाटी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज, वीडियो में महिलाओं के लिए कह गए ये आपत्तिजनक बात

यूट्यूबर कैरी मिनाटी की मुसीबतें बढ़ने वाली है। अपनी वीडियोस के ज़रिये दूसरों को रोस्ट करने वाले कैरी मिनाटी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गयी है। अजय नागर भारत के बड़े यूट्यूबर में से एक हैं। अजय का यूट्यूब चैनल का नाम कैरी मिनाती से है। अजय काफी सुर्खियों में रहते हैं। उनके वीडियोज यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं। लेकिन अब अपने एक वीडियो की वजह से अजय एक मुसीबत में फंस गए हैं।

कैरी मिनाटी का नाम इन दिनों काफी चर्चित हो रहा है। आपको बता दें, उनके खिलाफ उनके एक रोस्ट वीडियो में महिलाओं को लेकर किए गए अपमानजनक स्टेटमेंट देने की वजह से शिकायत दर्ज हुई है। दिल्ली के वकील गौरव गुलाटी ने यूट्यूबर के खिलाफ शिकायत की है। अजय पर अब 354, 509, 293 और 3/6/7 सेक्शन के तहत शिकायत दर्ज हुई है।

शिकायत दर्ज करवाने के बाद सोशल नेटवर्किंग साइट पर शिकायत की एक कॉपी ट्वीट करते हुए कई न्यूज चैनल को टैग किया है। गुलाटी ने शिकायत में गुलाटी ने अजय पर आरोप लगाया है कि वह महिलाओं के खिलाफ भद्दे सेक्शुल कॉमेंट करते हैं, महिलाओं की छवि खराब करते हैं और साथ ही यूट्यूब पर आपत्तिजनक कॉन्टेंट डालते हैं।

कैरी मिनाटी यूट्यूब पर एक पॉपुलर चेहरा हैं। कई फैंस हैं उनके। यूट्यूब से अपने करियर की शुरुवात करते वाले कैरी बॉलीवुड में भी एंट्री मारने को तैयार हैं। कैरी मिनाती के यूट्यूब पर 30 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर है। 20 साल के अजय ने गेम कॉमेंट्री से अपना करियर शुरू किया था और बाद में वह रोस्ट वीडियोज बनाने लगे जिससे वह युवाओं में काफी पॉपुलर हो गए।

कैरी अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की फिल्म मेडे के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। उनकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए एक बार करीना कपूर के चैट शो में उन्हें बुलाया गया था।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago