Categories: Politics

ओ.पी. चौटाला ने जुबानी हमले से किया सीएम मनोहरलाल को घायल, खट्टर का अर्थ बताया नकारा

25 सितंबर की जींद में होने वाली जननायक देवीलाल की स्मृति में सम्मान दिवस रैली के अवसर पर इनेलो सुप्रीमों ओमप्रकाश चौटाला ने रोहतक की ओर प्रस्थान किया। यहां उनके लिए कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया था। सम्मेलन में मौजूद उपस्थितगणो को संबोधित करते हुए
उन्होंने वर्तमान सरकार पर तीखा हमला बोला।

इस दौरान चौटाला ने सीएम मनोहर लाल खट्टर पर एक बार फिर से निशाना साधा और कहा कि हमारे यहां नकारा लोगों को खट्टर कहा जाता है। वैसे तो इनेलो सुप्रीमो ने कहा कि पहले भी उन्होंने ऐसा बोला था और सीएम उनसे नाराज हो गए थे, लेकिन जिस तरह से वे बयान दे रहे हैं, उससे ऐसा ही लगता है. उन्होंने कहा कि एक बार सीएम ने यह भी कहा था कि भाजपा और जजपा का गठबंधन पति-पत्नी की तरह है।

चौटाला ने अपने कार्यकर्ताओं में उम्मीद की लहर जगाने हेतु कई बड़े बड़े भाषण देते हुए कह डाला कि प्रदेश में जिस वक्त ऐलनाबाद उपचुनाव होगा, उसके बाद से सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी। सभी पार्टियों के उम्मीदवारों की जमानत जब्त होगी और सरकार के विधायक अपने आप सरकार छोड़ कर आ जाएंगे. ऐसे हालात में सरकार अल्पमत में आएगी तो मध्यावधि चुनाव भी होंगे।चौटाला ने अपने कार्यकर्ताओं को लिए भी निमंत्रण दिया।

किसानों की हालत और व्यथाओं पर चर्चा करते हुए चौटाला ने कहा कि सरकार हठधर्मिता छोड़कर किसानों की मांगों को मानें, क्योंकि लोकतंत्र में जनता सबसे बड़ी होती है. जनता ही मालिक होती है। हरियाणा सरकार की नई भूमि अधिग्रहण नीति की आलोचना करते हुए चौटाला ने कहा कि इससे किसानों का शोषण होगा। प्रदेश में वित्तीय संकट बढ़ता जा रहा है। हमारी सरकार जाने के वक्त प्रदेश के खजाने में दो हजार करोड़ रुपए थे, लेकिन अब अढाई लाख करोड रुपए प्रदेश पर कर्ज हो गया। यह सरकार की अव्यवस्थाओं का नतीजा है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago